लाइव टीवी

ऋषि कपूर दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे रणबीर और आलिया

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 4:15 PM IST
ऋषि कपूर दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे रणबीर और आलिया
ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आईं.

बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तबीयत अचानक खराब होने की खबरें सामने आई हैं. रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई से दिल्‍ली पहुंच गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 4:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. एक वेबसाइट के अनुसार ऋषि कपूर की तबीयत (Rishi Kapoor Health) अचानक खराब हो जाने के बाद उन्‍हें दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उनके अस्‍पताल में भर्ती होने का कारण क्‍या है. पिता ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी मुंबई से दिल्‍ली पहुंच गए हैं. उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं.

पिंकविला के मुताबिक ऋषि कपूर की तबीयत रविवार सुबह अचानक खराब हुई है. इसके बाद उन्‍हें दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं सामने आई है कि वह किस अस्‍पताल में हैं. उनकी तबीयत को लेकर कहा जा रहा है कि जल्‍द ही इस पर अपडेट मिलेगा. बता दें कि कुछ महीने पहले ही ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज कराकर एक साल बाद अमेरिका से भारत लौटे हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर कुछ ऑनलाइन यूजर्स ने नोटिस की. ऐसा तब हुआ जब नीतू कपूर, रणबीर और आलिया भट्ट अरमान जैन की मेहंदी रस्‍म में नहीं दिखे.

बता दें कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्‍होंने हाल में ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. यह उनके बचपन की फोटो है. इसमें वह लता मंगेशकर की गोद में दिख रहे हैं.

 



इसके साथ उन्‍होंने लिखा था, 'नमस्ते लता जी. आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली अपनी पिक्चर मिल गई. सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर. बहुत बहुत धन्‍यवाद. क्या मैं दुनिया को बता सकता हूं ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के? ये एक बेशक़ीमती पिक्चर है मेरे लिए!'

 



ऋषि कपूर के पोस्‍ट का जवाब भी लता मंगेशकर ने दिया था. उन्‍होंने लिखा था, 'नमस्कार ऋषि जी. फोटो देखकर मुझे बहुत बहुत खुशी हुई. मुझे भी ये फोटो मिल नहीं रही थी. मुझे ये फोटो देखकर कृष्णा भाभी और राज साहब की याद आई. इस फोटो में भाभी ने आपको मेरे हाथ में दिया था. आपने सबके साथ साझा किया ये बहुत अच्छा किया. आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे, यही ईश्वर से प्रार्थना है.'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिल्‍ली पहुंच रहे हैं. Pic- Twitter


वहीं ऋषि कपूर ने 27 जनवरी को अपनी अगली फिल्‍म की भी घोषणा की थी. वह दीपिका पादुकोण के साथ अगली फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था 'मैं दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' के भारतीय रूप की यात्रा की ओर बढ़ रहा हूं.' उन्‍होंने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म से संबंधित एक फोटो डाली थी. ऋषि कपूर फिल्म 'द बॉडी' (The Body) में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: अनन्‍या पांडे के बाद अब सारा अली खान ने नेपोटिज्‍म पर कही ये बड़ी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 3:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर