लाइव टीवी

'छपाक' में रणवीर सिंह के लगे पैसे?? सुनते ही स्‍टेज से ही चिल्‍लाईं दीपिका पादुकोण, देखें Video

News18Hindi
Updated: January 3, 2020, 4:07 PM IST
'छपाक' में रणवीर सिंह के लगे पैसे?? सुनते ही स्‍टेज से ही चिल्‍लाईं दीपिका पादुकोण, देखें Video
दीप‍िका की फ‍िल्‍म 'छपाक' का आज टाइटल ट्रैक लॉन्‍च हुआ.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्‍म 'छपाक' के जरिए पहली बार प्रोड्यूसर बन रही हैं. लेकिन इस इवेंट में एक रिपोर्टर ने इस फिल्‍म में उनके पति रणवीर सिंह Ranveer Singh) का पैसा लगने की बात कह दी. ये सुनते ही दीपिका भड़क गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2020, 4:07 PM IST
  • Share this:
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आने वाली फिल्‍म 'छपाक' (Chhapaak) का टाइटल ट्रैक कुछ देर पहले ही मुंबई में लॉन्‍च किया गया है. इस गाने के लॉन्‍च (Chhpaak Title Track) के मौके पर एक रिपोर्टर ने दीपिका से ऐसा सवाल पूछा लिया कि दीपिका पादुकोण ने स्‍टेज से ही बीच में चिल्‍लाकर इस रिपोर्टर को रोक दिया. दरअसल इस फिल्‍म में अपने पैसे लगाकर दीपिका पादुकोण पहली बार प्रोड्यूसर बन रही हैं, लेकिन एक रिपोर्टर ने जब इस फिल्‍म में दीपिका के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पैसे लगने की बात कह दी, तो दीपिका भड़क गईं. इतना ही नहीं, उन्‍होंने रिपोर्टर के बीच में ही उनके सवाल को ठीक करने के लिए टोक दिया.

मुंबई में हुए इस इवेंट में एक रिपोर्टर घुमा-फिरा कर अपना सवाल पूछ रहा था. इस पर पहले दीपिका उन्‍हें कहती नजर आईं, 'आप इतना घुमा-फिर कर क्‍या पूछ रहे हैं, सीधे-सीधे पूछिए न..' फिर इस रिपोर्टर को माइक दिया गया, तो उसने विक्रांत मैसी से अपना सवाल पूछा. रिपोर्टर ने कहा, 'विक्रांत जी, आपने कमाल का काम किया है दीपिका जी के साथ और दीपिका की प्रोड्यूसर भी हैं फिल्‍म के.. देखा जाए तो रणवीर (सिंह) सर भी प्रोड्यूसर हैं क्‍योंकि घर का पैसा लगा है... ' तभी दीपिका स्‍टेज से चिल्‍लाईं, 'एक्‍सक्‍यूज मी.. ये किसने बोला. ये मेरे खुद के पैसे हैं. एक्‍सक्‍यूज मी, ये मेरी मेहनत है.'

दीपिका का यह जवाब सुनते ही हर कोई हंसने लगा. आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो.



बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्‍म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका में दिखने जा रही हैं. 'छपाक' वह पहली फिल्‍म है, जिसके जरिए दीपिका प्रोड्यूसर बन रही हैं. इसके अलावा दीपिका फिल्‍म '83' की प्रोड्यूसर भी हैं. '83' 1983 के वर्ल्‍डकप पर बन रही फिल्‍म है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव बने नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट के बीचों-बीच नाचते हुए फटी रणवीर सिंह की पैंट, दीपिका पादुकोण को करना पड़ा ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर