रिव्यू का प्रिव्यू : तुम्हारी सुलु को मिलेगा ढेर सारा प्यार!

News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 7:27 PM IST
रिव्यू का प्रिव्यू : तुम्हारी सुलु को मिलेगा ढेर सारा प्यार!
17 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म.
News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 7:27 PM IST
इस हफ़्ते रिलीज़ हो रही है फ़िल्म तुम्हारी सुलु और ज़ाहिर सी बात है कि इस फ़िल्म को देखने से पहले आप लोग इसके रिव्यू की तलाश करेंगे, लेकिन अब परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि रिव्यू में समीक्षक क्या कहेंगे ये हम आपको यहीं बता दे रहे हैं.

विद्या बालन इन दिनों एक अदद हिट के लिए तरस रही हों ऐसा नहीं है. बतौर कलाकार उनकी फ़िल्में अच्छा नहीं कर रही हैं लेकिन इस बात से उनके करियर पर बहुत फ़र्क नहीं पड़ा है.

वो इन दिनों केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड की ज्यूरी सदस्या हैं और ऐसे में वो बॉलीवुड में एक सशक्त रोल में हैं और कोई भी फ़िल्म समीक्षक इस समय उनकी फ़िल्म को ख़राब कहने से बचना ही चाहेगा.

तुम्हारी सुलु एक ऐसी गृहिणी की कहानी है जिसे अपनी बोरिंग ज़िंदगी से आज़ादी चाहिए और वो हमेशा कुछ नया करती रहती है. इस नए की चाहत ही उसे एक लेट नाइट रेडियो शो पर ले आती है और इस लेट नाइट शो से शुरु होती है 'तुम्हारी सुलु' की कहानी.

विद्या की इस फ़िल्म को कोई भी समीक्षक ख़राब नहीं बोलेगा, इसका कारण है कि समीक्षकों के बीच में विद्या की एक अच्छी इमेज है.

'बेगम जान' भले ही कितनी भी ख़राब फ़िल्म रही हो लेकिन किसी भी बड़े समीक्षक ने विद्या के खिलाफ़ एक उफ़्फ़ तक नही निकाली थी, तुम्हारी सुलु को भी तारीफ़े ही मिलेंगी.

दुनियाभर की लड़कियों को मोटा कहने वाले बॉलीवुड डिज़ाइनर और फ़ैशन गुरु विद्या के मोटापे पर भी कुछ नहीं बोलेंगे. वो एक बड़े निर्माता की पत्नी हैं, सेंसर बोर्ड की सद्स्या हैं एक मंझी हुई अभिनेत्री हैं अब ऐसे कलाकार के आगे बोलता भी कौन ही है?



उनकी आगामी फ़िल्म 'तुम्हारी सुलु' के साथ भी कुछ ऐसा ही होने के आसार हैं. सभी को विद्या बालन पसंद आने वाली हैं और विद्या अपने रोल में जमी हैं जैसे शब्द आपको हर जगह पढ़ने को मिलेंगे.

कुछ एक समीक्षक आपको ये भी बताएंगे कि कैसे विद्या इस फ़िल्म में एक गृहिणी के किरदार को आर जे के किरदार में स्मूथली ले जाती हैं, लेकिन ये कोई नहीं बताएगा कि बतौर कलाकार यही तो विद्या का काम है.

फ़िल्म में इस्तेमाल हुए एक पंजाबी गाने की तारीफ़ तो पहले से ही हो रही है और फ़िल्म के साथ कोई बड़ी फ़िल्म भी रिलीज़ हो नहीं रही है, तो ऐसे में इस फ़िल्म को मिलने वाले हैं कई सारे स्टार्स.

अब रिव्यू की कहानी तो हमने आपको यहीं बता दी, अब रिव्यू के चक्कर में ना पड़कर आप डिसाइड कीजिए की आपको यह फ़िल्म देखनी है या नहीं.

तुम्हारी सुलु के अलावा इस दिन रिलीज़ होने वाली फ़िल्मों में आपको अक्सर 2, पंचलैट और हॉलीवुड की तरफ़ से जस्टिस लीग भी देखने को मिलेगी ऐसे में आपके पास सुलु के अलावा भी कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर