• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • SSR Death Case: बेटे शोविक की गिरफ्तारी पर रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बोले- 'मुबारक हो इंडिया...'

SSR Death Case: बेटे शोविक की गिरफ्तारी पर रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बोले- 'मुबारक हो इंडिया...'

शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने बीते शुक्रवार को गिरफ्तार किया था.

शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने बीते शुक्रवार को गिरफ्तार किया था.

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने शोविक (Showik Chakraborty), सैमुअल मिरांडा के अलावा कथित ड्रग पेडलर जैद विलात्रा और कैजान इब्राहिम को शनिवार को कोर्ट में पेश किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबईः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग कनेक्शन के मामले में गिरफ्तार किया है. शोविक (Showik Chakraborty) के साथ ही एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) सहित करीब 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया है. सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने शोविक, सैमुअल मिरांडा, कथित ड्रग पेडलर जैद विलात्रा और कैजान इब्राहिम को शनिवार को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने शोविक और मिरांडा को 9 सितंबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है.

    बेटे की गिरफ्तारी पर रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने भी प्रतिक्रिया दी है. ड्रग कनेक्शन मामले में 24 साल के बेटे शोविक की गिरफ्तारी पर इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा- 'मुबारक हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मुझे यकीन है इस लाइन में अगला नंबर मेरी बेटी और फिर ना जाने किसका होगा. आपने एक साधारण परिवार को खत्म कर दिया और ये सब कुछ इंसाफ के अंतर्गत हो रहा है. जय हिंद.'

    ये भी पढ़ेंः ड्रग कनेक्शन मामले में गिरफ्तार हुआ रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक, अंकिता लोखंडे बोलीं- 'हर-हर महादेव'

    बता दें एनसीबी ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूचताछ कर सकती है, क्योंकि रिया और शोविक के बीच भी ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आई है, ऐसे में गिरफ्तारी की तलवार रिया चक्रवर्ती पर भी लटकती नजर आ रही है.

    ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत vs शिवसेना विवाद ने पकड़ा तूल, 'गाली-गलौज' तक पहुंची जुबानी जंग

    एनसीबी ने शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कानून के तहत शुक्रवार रात 10 बजे गिरफ्तार किया था. इसके पहले एनसीबी ने रिया और सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी भी ली थी. गौरतलब है कि सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की थी. सुशांत केस में जांच कर रही एजेंसियों में एनसीबी तीसरी एजेंसी है. इसके अलावा सीबीआई और ईडी भी केस की जांच में जुटी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज