ड्रग्स मामले में जेल जाने वाली लड़की के बारे में रिया चक्रवर्ती ने किया था ट्वीट, 11 साल बाद हुआ वायरल

ड्रग्स मामले में जेल जाने वाली लड़की के बारे में रिया चक्रवर्ती ने किया था ट्वीट, 11 साल बाद हुआ वायरल
रिया चक्रवर्ती (Photo Credit- Rheachakraborty/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक 11 साल पुराना ट्वीट (Tweet) जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है, जिसमें उन्होंने ड्रग्स मामले में जेल जाने वाली लड़की की कहानी के बारे में बात की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 10:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नसीबी (NCB) ने मंगलवार यानी 9 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक र‍िया को मेडिकल टेस्‍ट के लिए ले जाया गया. इसके बाद रिया को कोर्ट में पेश क‍िया जाएगा. वहीं रिया की गिरफ्तारी की बाद उनकी पहली तस्वीरें तो पहले ही सामने आ चुकी हैं. वहीं अब रिया का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, ये ट्वीट 11 साल पहले का है. जिसमें उन्होंने ड्रग्स मामले में जेल जाने वाली लड़की की कहानी के बारे में बताया है. 2009 का ये ट्वीट रिया की गिरफ्तारी के बाद ही सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में आया है.

रिया चक्रवर्ती ने 2009 में एक ट्वीट किया था. जिसमें लिखा था 'अभी एक अजीब डरावनी कहानी से बाहर आई एक भारतीय लड़की की.... जिसने नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए 4 साल की जेल की सजा काटी'. रिया चक्रवर्ती ने ये ट्वीट 19 नवंबर 2009 को किया था. यहां देखें वायरल हो रहा रिया चक्रवर्ती का 11 साल पुराना ट्वीट-
वहीं रिया के इस ट्वीट को सोशल मिडिया पर ताबड़तोड़ रीट्वीट्स मिल रहे हैं, किसी ने इसे रिया की भविष्यवाणी बताई तो किसी ने इसे रिया की कहानी कह डाला. वहीं किसी ने कहा कि ये रिया ने अपने ही बारे में लिखा था, जो आज जाकर सच हो गया.





बात करें रिया पर नसीबी की कार्रवाई की तो एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी. वही मंगलवार को उनकी गिरफ्तारी हो गई. रिया की गिरफ्तारी को लेकर सामने आ रही जानकारी के अनुसार र‍िया के ख‍िलाफ एनसीबी को कई सबूत म‍िले हैं. एनसीबी के अनुसार, रिया ने माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया लेकिन किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में होने की बात से इनकार किया. लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलनी बंद हो गयी थी तब रिया ने शौविक से कहकर ड्रग्‍स मंगवाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading