र‍िया चक्रवर्ती के वकील का बयान- उसकी गलती थी एक 'ड्रग एडिक्‍ट' से प्‍यार क‍िया...

र‍िया चक्रवर्ती के वकील का बयान- उसकी गलती थी एक 'ड्रग एडिक्‍ट' से प्‍यार क‍िया...
र‍िया चक्रवर्ती के वकील ने बयान जारी क‍िया है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakaraborty) की ग‍िरफ्तारी के बाद उनके वकील मानश‍िंदे ने बयान जारी करते हुए कहा है क‍ि एक महिला को इतनी एजेंस‍ियां मिलकर परेशान कर रही हैं क्‍योंकि उसने एक 'ड्रग एडिक्‍ट' से प्‍यार क‍िया जो मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़ी परेशानियों से जूझ रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 4:55 PM IST
  • Share this:
Rhea Chakraborty Arrested: मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में जांच कर रही एनसीबी (NCB) ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakaraborty) को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार र‍िया को अब मेडिकल टेस्‍ट के लिए ले जाया जाएगा. र‍िया की ग‍िरफ्तारी के बाद उनके वकील सतीश मानश‍िंदे ने बयान जारी करते हुए कहा है क‍ि एक महिला को इतनी एजेंस‍ियां मिलकर परेशान कर रही हैं क्‍योंकि उसने एक 'ड्रग एडिक्‍ट' से प्‍यार क‍िया जो मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़ी परेशानियों से जूझ रहा था.

र‍िया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने अपना बयान जारी करते र‍िया की ग‍िरफ्तारी को 'नकली न्‍याय' करार दिया है. उन्‍होंने अपने बयान में कहा, '3 केंद्रीय जांच एजेंस‍ियां म‍िलकर एक महिला को परेशान कर रही हैं स‍िर्फ इसलिए क्‍योंकि उसने एक 'ड्रग एडिक्‍ट' से प्‍यार क‍िया है, जो मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़ी परेशानियों से जूझ रहा था, जो कई सालों से 5 बड़े मनोच‍िकित्‍सकों से इलाज करा रहा था और ज‍िसने ड्रग्‍स और गैरकानूनी दवाएं खाने की वजह से आत्‍महत्‍या कर ली...'





बता दें कि तीन द‍िनों से लगातार हो रही पूछताछ के बाद कुछ देर पहले ही र‍िया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है. लगातार पूछने के बाद भी वह कई सवालों के जवाब नहीं दे पा रही थीं. ऐसे में अब  ग‍िरफ्तारी के बाद रिया का मेडिकल टेस्‍ट क‍िया जाएगा.
rhea chakraborty, Sushant Case, rhea chakraborty news, sushant singh, sushant singh rajput, rhea chakraborty video, rhea chakraborty latest, rhea chakraborty movies, rhea chakraborty latest news, rhea chakraborty age, rhea chakraborty father, Sushant Case, Sushant Singh Case,

बता दें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लगातार तीसरे दिन मंगलवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में पूछताछ के लिए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं. रिया करीब साढ़े 10 बजे कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंचीं इस दौरान मुंबई पुलिस का वाहन उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रहा था. उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading