रिया चक्रवर्ती ने लगाया आरोप, सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने नशे में मुझे गलत तरीके से छुआ

रिया चक्रवर्ती ने लगाया आरोप, सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने नशे में मुझे गलत तरीके से छुआ
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आरोप लगाया है कि, दोनों के रिश्ते की शुरुआत में, जब वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर गई तो उनकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ सुशांत के साथ ही रह रहे थे. उसी समय एक रात यह घटना हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 3:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में हर दिन बहुत तेजी से अपडेट आ रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोपों और खुलासों का एक अंतहीन दौर बिहार पुलिस के एफआईआर दर्ज करने के दिन से लगातार जारी है. अब सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक्टर की बहन प्रियंका (Sushant's sister Priyanka) पर सनीसनीखेज आरोप लगाया है. रिया ने सुशांत की मौत से पहले उसके घर में हुई चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है. अपने स्टेटमेंट ये बातें उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका के बारे में कहीं हैं.

रिया ने आरोप लगाया है कि सुशांत के साथ उनके रिश्ते की शुरुआत में, जब वह सुशांत के घर गई तो उनकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ सुशांत के साथ ही रह रहे थे. अप्रैल 2019 की एक रात रिया चक्रवर्ती और प्रियंका किसी पार्टी में शामिल होने एक साथ गए थे. बहुत अधिक शराब पीने के बाद प्रियंका कथित तौर पर मर्दों और औरतों के साथ असामान्य बर्ताव कर रही थीं.

रिया अचानक जाग गईं
बयान के मुताबिक रिया ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें (सुशांत के) घर चलना चाहिए. वापसी के लिए कहने पर भी प्रियंका शराब पीती रहीं जबकि अगले दिन शूट पर जाने के कारण वापस आ गई. इसके रिया सुशांत के कमरे में सोई हुई थीं तो अचानक वह जाग गईं क्योंकि उन्होंने देखा कि प्रियंका उनके साथ बिस्तर में सो रही हैं और उन्हें गलत तरीके से छू रही हैं.
रिया के लिए यह विश्वास नहीं करने वाली बात थी, इसके कारण उसने गुस्से में उन्हें तुरंत कमरे से चले जाने को कहा. इस वाकये के बाद रिया चक्रवर्ती ही सुशांत घर से चली गईं. बाद में रिया ने सुशांत को इस घटना के बारे में बताया तो उनका अपनी बहन से झगड़ा हो गया. इस घटना के बाद से ही रिया और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बीच रिश्ते खराब हो गए. इसी कारण जब सुशांत के अंतिम संस्कार में जाने के लिए 20 लोगों की लिस्ट बनाई गई तो उसमें रिया का नाम नहीं रखा गया, इसलिए वे अंतिम संस्कार में नहीं जा सकीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज