महेश भट्ट संग रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट वायरल, 8 जून को दोनों के बीच हुई बातचीत आई सामने

महेश भट्ट संग रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट वायरल, 8 जून को दोनों के बीच हुई बातचीत आई सामने
रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को हुई व्हॉट्सएप चैट सामने आई है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का घर छोड़ा था, यानि 8 जून को हुई महेश भट्ट संग व्हॉट्सएप चैट सामने आई है, जो काफी वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 8:19 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई (CBI) को सौंपी है. जिसके बाद सीबीआई की टीम केस की जांच के लिए मुंबई पहुंची है. एक्टर की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और बॉलीवुड फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का नाम काफी सुर्खियों में रहा. सुशांत की मौत के बाद दोनों की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इस बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था, यानि 8 जून को हुई महेश भट्ट संग व्हॉट्सएप चैट सामने आई है, जो काफी वायरल हो रही है.

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को हुई इस बातचीत के वायरल होते ही कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने खुद ही सुशांत सिंह राजपूत से रिश्ता तोड़ा था. दरअसल, एक्टर की मौत के बाद से ही कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद ही रिया चक्रवर्ती से रिश्ता तोड़ा था, लेकिन अब महेश भट्ट संग हुई रिया चक्रवर्ती की बातचीत सामने आने के बाद मामला कुछ और ही दिखाई दे रहा है. लीक हुई चैट से पता चलता है कि एक्ट्रेस ने खुद ही सुशांत का घर छोड़ा था और वह इस रिश्ते में खुश भी नहीं थीं.

ये भी पढ़ेंः  सुशांत केस: ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में डायरेक्टर रूमी जाफरी का बयान दर्ज किया



India Today ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- 'आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ. आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी थे और अब भी हैं.' दरअसल, आयशा, महेश भट्ट द्वारा निर्देशित 'जलेबी' में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था.
ये भी पढ़ेंः Video: जब दीपिका पादुकोण ने किया था रणवीर सिंह से शादी की वजह का खुलासा, बोलीं- 'वह मेरी सक्सेस और पैसे...'

रिया चक्रवर्ती के मैसेज के जवाब में महेश भट्ट लिखते हैं- 'अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना, वह काफी खुश होंगे.' इस पर रिया महेश भट्ट को धन्यवाद देते हुए कहती हैं- 'आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं. कुछ हिम्मत मिली है, और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कुछ कहा था, उसने मुझे उनके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया. हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए मेरे पिता ने आपको शुक्रिया कहा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज