Viral Video: मीडिया देख गुस्से से लाल हुईं रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स को दिखाई कोहनी

Viral Video: मीडिया देख गुस्से से लाल हुईं रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स को दिखाई कोहनी
रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मीडिया को देखकर गुस्से से लाल हो गईं और जैसे ही मीडिया के कैमरे एक्ट्रेस की कार के पास पहुंचे रिया ने बेहद खराब रिएक्शन दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में गंभीर आरोपों का सामना कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूज 18 को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खुद पर लगे आरोपों पर सफाई पेश की थी. यहां एक्ट्रेस ने ड्रग्स को लेकर अपनी वायरल चैट (Rhea Chakraborty Viral Chat) पर भी अपना पक्ष रखा. इस बीच सीबीआई ने भी रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. सीबीआई ने अभी तक सुशांत केस (Sushant Death Case) में कई अहम लोगों से पूछताछ की है, लेकिन शुक्रवार को एजेंसी पहली बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है.

ऐसे में रिया चक्रवर्ती जैसे ही सीबीआई के सवालों का जवाब देने के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस जाने के लिए अपने घर से बाहर निकलीं, एक्ट्रेस के घर के बाहर खड़े मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया. यही नहीं, डीआरडीओ गेस्ट हाउस के बाहर भी मीडिया ने एक्ट्रेस से सवाल करना नहीं छोड़ा. ऐसे में रिया चक्रवर्ती मीडिया को देखकर गुस्से से लाल हो गईं और जैसे ही मीडिया के कैमरे एक्ट्रेस की कार के पास पहुंचे रिया ने बेहद खराब रिएक्शन दिया.

ये भी पढ़ेंः जानें... क्यों बोलीं रिया चक्रवर्ती- 'सपने में आए थे सुशांत, बोले जाओ, जाकर सबको सच्चाई बताओ'



रिया चक्रवर्ती का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Rhea Chakraborty Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह मीडियाकर्मियों पर भड़कती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में रिया अपनी कार की खिड़की से मीडियाकर्मियों को कोहनी दिखाते हुए नजर आ रही हैं. रिया ने ऐसा उस वक्त किया, जब उनकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की जा रही थी.



वीडियो शुक्रवार का है, जहां रिया दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के सिलसिले में सीबीआई पूछताछ के लिए जा रही थीं. बता दें, 6 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने मामला सीबीआई को सौंपा था. जिसके बाद रिया से पहली बार पूछताछ की जा रही है. रिया के अलावा सीबीआई रिया के भाई शोविक, सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और नीरज सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज