ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Sorrybabu

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Sorrybabu
रिया चक्रवर्ती

लगातार तीसरे दिन एनसीबी (NCB) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की. इसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया. एक्ट्रेस की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर #sorrybabu ट्रेंड कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 10:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) गिरफ्तार हो गई हैं. लगातार तीसरे दिन एनसीबी (NCB) ने एक्ट्रेस से पूछताछ की. इसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया. वहीं, रिया की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर #sorrybabu ट्रेंड कर रहा है. इस मामले में सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल, 15 जून को रिया चक्रवर्ती सुशांत का शव देखने के लिए मॉर्चरी गई थीं. इस दौरान सुशांत का शव देखकर रिया ने सॉरी बाबू कहा था. ट्विटर पर एक यूजर्स ने चुटकी लेते हुए कहा, ''रिया से एनसीबी ने कहा- सॉरी बाबू.''
एक दूसरे यूजर्स ने लिखा कि एसएसआर के फैंस कह रहे हैं- सॉरी बाबू





सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
गौरतलब है कि सुशांत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया एवं अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के फैसले को बरकरार रखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज