रिया चक्रवर्ती के लिए ऐसा पसीजा फिल्म प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी का दिल, दे डाला बड़ा ऑफर

रिया चक्रवर्ती के लिए ऐसा पसीजा फिल्म प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी का दिल, दे डाला बड़ा ऑफर
र‍िया चक्रवर्ती (Photo- Viral Bhayani)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए ट्वीट (Tweet) करते हुए प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Producer Nikhil Dwivedi) कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में आ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 2:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. नसीबी की टीम ने बीते मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. वहीं रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत मिली है. एक रात उन्होंने एनसीबी की जेल में काटी है. आज उन्हें मुंबई की भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा. रिया की गिरफ्तारी को लेकर कई बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए रिएक्ट किया है. वहीं इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रोड्यूसर (Producer) निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने भी रिया को लेकर एक ट्वीट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने रिया के बारे में लिखते हुए ना सिर्फ उनके साथ हुए घटनाक्रम को गलत ठहराया है, बल्कि रिया को बड़ा ऑफर भी दे डाला है.

रिया चक्रवर्ती को लेकर निखिल द्विवेदी ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- रिया मैं तुम्हें जाना नहीं हूं. मैं नहीं जानता कि तुम किस तरह की इंसान हो. ये भी हो सकता है कि तुम उतनी ही बुरी हो जितना बनाया जा रहा है. या तुम ऐसी नहीं हो. मैं इतना जरूर जानता हूं कि तुम्हारे साथ जो हुआ वो सही नहीं है, कानूनी तौर पर गलत है और कोई सभ्य देश इस तरह बर्ताव नहीं करता है. जब ये सब खत्म हो जाएगा तब मैं तुम्हारे साथ काम करना चाहता हूं. इस ट्वीट के जरिए निखिल ने रिया के साथ एक प्रोजेक्ट का ऐलान कर डाला है. इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है.


बता दें कि रिया के सपोर्ट में तमाम बॉलीवुड सितारे भी उतर आए हैं. इससे पहले तापसी पन्नू का एक ट्वीट भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुका है. जिसमें उन्होंने सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह पर निशाना साधा. तापसी की प्रतिक्रिया देख, यूजर्स ने एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगा दी. बता दें कि अदालत ने रिया चक्रवर्ती ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. रिया के वकील ने रिया की जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने वो खारिज कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज