रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन से पूछा सवाल, कहा- जब मैं चली गई थी तब...

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन से पूछा सवाल, कहा- जब मैं चली गई थी तब...
सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती (Photo Credit- Sushantsinghrajput/rheachakraborty/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन (Sister) मीतू सिंह (Meetu Singh) से सवाल किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मीडिया के सामने आ गई हैं. रिया पर सुशांत के परिवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से उनसे पूछताछ चल रही है. वहीं इस बीच सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स पर रिया से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए जा रहे हैं. वहीं अब जब रिया सामने आई हैं, तो उन्होंने कई सवालों पर अपनी बात रखी है. इस बीच रिया ने एक सवाल के जवाब में सुशांत सिंह राजपूत की बहन (Sister) मीतू सिंह (Meetu Singh) से ही सवाल पूछ लिया है.

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. वहीं ई टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो रिया से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया सुशांत की आत्महत्या और हत्या डिबेट पर उनकी क्या राय है तो रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह से ही सवाल पूछ डाला. मीतू सिंह सुशांत के साथ 8 से 13 जून तक थीं. रिया ने कहा वो भी सुशांत की बहन से इस बारे में जानना चाहती हैं कि आखिर हुआ क्या था. रिया का कहना है कि उन्होंने 8 जून को घर छोड़ दिया था लेकिन उनकी बहन साथ रही थीं.

बता दें कि इस रिया चक्रवर्ती पहली बार मीडिया के सामने आई हैं और आते ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ उनके रिश्तों और उनकी बहनों पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इसके अलावा रिया ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकित लोखंडे पर भी हमला बोला है. हालांकि सुशांत की बहन और अंकिता लोखंडे, दोनों ने ही रिया को सोशल मीडिया के जरिए मुंहतोड़ जबाब दिया है.




रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों पर अंगुली उठाई तो उन्होंने सबूत के साथ रिया के आरोपों पर उन्हें खरी-खरी सुना डाली. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. फिलहाल, इस केस को लेकर सीबीआई जांच जारी है और इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं. उन पर अब तक कई आरोप लग चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज