रिया चक्रवर्ती ने बताया क्या था सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी मैसेज, कर दिया था ब्लॉक

रिया चक्रवर्ती ने बताया क्या था सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी मैसेज, कर दिया था ब्लॉक
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती (Photo Credit- Rheachakraborty/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आखिरी मैसेज (Last Message) के साथ-साथ इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने सुशांत को ब्लॉक (Block) क्यों किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 1:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर शुरु से ही कई सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं अब जाकर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. न्यूज18 ने उनसे महेश भट्ट, ड्रग्स, पैसे और डिप्रेशन को लेकर सुशांत की मौत मामले में सभी तरह के सवाल पूछे. इस बीच एक सवाल के जवाब में रिया ने सुशांत के आखिरी मैसेज (Last Message) के बारे में बताया. उन्होंने खुलासा किया है कि सुशांत ने उन्हें 9 जून को किए आखिरी मैसेज में क्या लिखा था और इस मैसेज के बारे रिया ने सुशांत का नंबर ब्लॉक (Block) क्यों कर दिया था.

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत केस और उनसे रिश्ते को लेकर पहली बार खुलकर बात की है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि 8 जून को जब कर वो सुशांत का छोड़कर गई थीं तब क्या हुआ था. उन्होंने कहा कि सुशांत ने उन्हें एक दिन बाद यानी 9 जून को मैसेज किया था. वो दुखी थीं कि सुशांत ने 8 जून के उनसे बात क्यों नहीं की, इसलिए उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था.

रिया ने बताया कि वो बहुत हर्ट थीं और 9 जून को सुशांत का मैसेज आया, जो इस तरह था- 'How are you my bebu? (कैसी हो बेबू)'. रिया ने कहा- 'मुझे बुरा लग रहा था और ऐसा महसूस हो रहा था कि सुशांत मुझे अपनी जिंदगी में नहीं चाहता है. इसलिए मैंने उसे ब्लॉक कर दिया. मेरे पेरेंट्स को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी लेकिन सुशांत मेरे भाई से संपर्क में थे. वो अभी भी मेरे फैमिली ग्रुप में हैं. अगर उसने मुझसे बात की होती या मुझे पता होता कि ऐसा कुछ होने वाला है तो मैं खुद ही वापस उसके पास चली जाती'.




रिया के मुताबिक 2-3 जून को ही सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कह दिया था. लेकिन रिया की तबियत ठीक नहीं थी और उन्हें एंग्जाइटी अटैक आ रहे थे. उन्होंने बताया कि 8 जून को उनका एक थैरेपी सेशन था. लेकिन इससे पहले सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कह दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading