महेश भट्ट से बात करके रिया ने सुशांत को हर जगह से किया Block, इतना भद्दा था ब्रेकअप

महेश भट्ट से बात करके रिया ने सुशांत को हर जगह से किया Block, इतना भद्दा था ब्रेकअप
रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को हुई व्हॉट्सएप चैट सामने आ चुकी हैं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने 8-9 और 10 जून की दास्तान बयां कर दी है. इन तीनों दिनों में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से एक साल के अफेयर का अंत कर लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर लग रहे कई संगीन आरोपों के मद्देनजर उन्होंने बृहस्पतिवार को टेलीविजन चैनल्स का रुख किया. उन्होंने एक-एक कर के सभी प्रमुख न्यूज चैनल्स को इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने ना केवल खुद पर लग रहे तमाम आरोपों पर सफाई दी बल्कि अपने लिए लोगों से सपोर्ट भी मांगा.

हालांकि उनके इंटरव्यू को लेकर सोशल मीडिया में भारी गुस्सा देखने को मिला. पूरे दिन ट्विटर पर उसी टीवी चैनल को बॉयकॉट करने की मांग की गई जिसने सबसे पहले रिया का इंटरव्यू किया. इंटरव्यू के बाद जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील व‌िकास सिंह से बात की तो उन्होंने इंटरव्यू पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि रिया से वैसे सवाल नहीं पूछे गए जो पूछे जाने चाहिए थे.

रिया के इंटरव्यू पर विकास सिंह का सवाल
विकास सिंह ने सवाल उठाया कि 8 जून को जब रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत से अपने सभी रिश्ते तोड़कर जा रही थीं तो उन्होंने इतना तक जरूरी नहीं समझा कि उनकी बीमारी के बारे में उनके परिवार को बता दें. उनसे जुड़ी दवाइयों के बारे में, या जिन डॉक्टर्स से इलाज कराया उनकी कोई फाइल परिवार को सौंपे. साथ ही यहां अब एक सवाल यह भी उठता है कि लिव इन में महिला की क्या जिम्मेदारियां होनी चाहिए? जब तक पैसा था तब उनके साथ रहिए, फिर झोला उठाकर चल दीजिए, क्या यही लिव इन के मायने हुए?
बहरहाल, सुशांत के पिता के वकील की तल्‍खी भरी बातों के पीछे रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू में दिए गए बयानात भी थे. रिया चक्रवर्ती ने खुद बताया कि कैसे उनके और सुशांत के बीच का अफेयर खत्म हो गया था. कैसे सुशांत की मौत ठीक चार दिन पहले उन दोनों के अफेयर का एक बेहद बुरा अंत हुआ था. इसमें फिल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट का भी एक एंगल शामिल था.



सुबह ठीक तो शाम को हो जाती थी सुशांत की हालत खराबः रिया
रिया ने बताया कि उनकी सुशांत से मुलाकात साल 2013 में ही यशराज के स्टूडियो में हुई थी. दोनों को ही बतौर टैलेंट चुना गया था. तब से दोनों की जब कभी मुलाकात होती वो बहुत अच्छी होती. लेकिन साल 2019 में दोनों एक दूसरे के करीब आए.

रिया ने दावा किया सुशांत इतने अच्छे इंसान थे कि उनसे मिलने के बाद रिया को खुद से मिलने का एहसास हुआ. वो सुशांत को बेहद चाहने लगीं. यही वजह थी कि दोनों साथ रहने लगे. इसके बाद सब ठीक था. थोड़े-बहुत उतार-चढ़ाव के साथ रिश्ता चल रहा था.

लेकिन मई महीने में सुशांत ने तय किया कि वो अब मुंबई से दूर बस जाएंगे. साल में एकाध फिल्में ही करेंगे. रिया के मुताबिक वो खुद भी इसके लिए तैयार हो गईं. तब सुशांत की मानसिक हालत में ज्यादा उतार-चढ़ाव आने लगे. वो पहले से ही कुछ दवाइयां लेते थे. रिया के मुताबिक सुशांत अपने मानसिक इलाज के लिए हिन्दूजा अस्पताल में भर्ती भी हुए थे. मई के महीने में उनकी मानसिक हालत लगातार खराब रहने लगी. बल्कि मई महीने के दूसरे हिस्से में ऐसा हुआ कि एक दिन में ही ऐसा होता कि सुबह ठीक तो शाम को हालत खराब रहती.

परिवार से इतनी बातें नहीं होती, महेश भट्ट को थी खबर
रिया ने बताया, सुशांत एक बार महेश भट्ट से मिले थे. दोनों में संबंध अच्छे थे. मेरे रिश्ते के बारे में भी जानते थे. मैं अपने माता-पिता के सामने बहुत सी बातें नहीं बता सकती थी. मैं घर में बड़ी हूं तो मुझे अपने माता-पिता के सामने एक शक्तिशाली और बहादुर चेहरा हमेशा दिखाना होता है. जब से मैंने महेश भट्ट की फिल्म की थी तब से वो मेरे पिता समान व्यवहार करते और मुझे चाइल्ड बुलाते थे.

रिया के अनुसार, करीबन 1 जून से सुशांत ने मुझे कहना शुरू किया मैं अपने घर चली जाऊं. असल में तब मेरी हालत खराब हो रही थी. मुझे पैनिक अटैक (लगातार रोना) आने लगे थे. मैंने एक से लेकर 8 जून को उनका घर छोड़ने से पहले काफी कुछ सहा. मेरे मन ऐसे खयालात आ रहे थे कि जिस शख्स के लिए मैंने इतना कुछ किया. महीनों से जिसकी देखभाल करते-करते खुद मेरी हालत अब बिगड़ रही है तो वो मुझे घर से निकाल रहा है.

रिया ने महेश भट्ट से बात करके किया था सुशांत का नंबर ब्लॉक
तकरीबन 1 जून से लेकर 8 जून तक लगातार रिया और सुशांत में मतभेद बना रहा. रिया के अनुसार वो अक्सर उस घर में रोती रहीं. अंदर ही अंदर टूटती रहीं. उन्होंने खुद के अंदर की ताकत को खोता हुआ पाया. उनका दावा है कि जब वो अंदर ही अंदर टूट रही थीं ठीक उसी वक्त दूसरी तरफ सुशांत लगातार उन्हें घर से चले जाने के लिए कह रहे थे.

यही ‌इस रिश्ते आखिरी लम्हे थे. 8 जून की सुबह रिया ने सुशांत का बांद्रा स्थित फ्लैट छोड़ दिया. पहले की तरह उन्होंने महेश भट्ट से इसके बारे में बात की. दोनों की बातचीत की चैट जगजाहिर हो चुकी हैं. रिया ने कहा कि वो अंधेरे से रोशनी की ओर आ गई हैं. जैसा कि रिया ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने आखिरी कुछ दिनों में सुशांत के साथ बेहद बुरा दौर गुजारा. सुशांत उन्हें घर से निकाल रहे थे जबकि वो वहां रुकना चाहती थीं.



यह भी पढ़ेंः रिया ने सुशांत की बहनों पर उठाए सवाल तो श्वेता ने सबूत के साथ दिया जवाब

जब उन्होंने महेश भट्ट से बात की तो उन्होंने जवाब में कहा कि अब तुम्‍हें वापस लौटकर कभी नहीं जाना है. इस तरह सुशांत और रिया के अफेयर, लिव इन का अंत हो गया. महेश भट्ट से बात करने के बाद रिया ने अपना पूरा मन बना लिया था. उनका कहना है कि वो सुशांत से रिश्‍ता तोड़कर आ चुकी थीं. इसलिए जब 9 जून को सुशांत ने उन्हें मैसेज कर के पूछा कि उनकी हालत कैसी है अब, उस वक्त उन्होंने सुशांत को हर जगह से ब्लॉक कर दिया.

रिया ने कहा कि वो इस बात से नाराज थीं कि सुशांत ने उन्हें फोन नहीं किया. जबकि उनके मैसेज में ये साफ दिख रहा है कि महेश भट्ट उन्हें कहा था कि अब यही सबकुछ खत्म कर लेना है. अब वापस लौटकर नहीं देखना है. 10 को आखिरी बार सुशांत और रिया के परिवार के किसी सदस्य से बात हुई. सुशांत ने शोविक को फोनकर के रिया का हाल जानना चाहा. रिया के अनुसार शोविक ने बताया. लेकिन सुशांत ने रिया से बात नहीं की.

यह भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर अंकिता लोखंडे हुईं आगबबूला, फिर दिया मुंहतोड़ जवाब

यहीं पर रिया और सुशांत के प्यार-अफेयर के सारे रिश्ते टूट चुके थे. हालांकि सुशांत और रिया के कई बिजनेस संबंधी चीजें आज भी जुड़ी हुई हैं. लेकिन सुशांत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज