जब रिया चक्रवर्ती ने खुद को बताया था 'गुंडों की ताई', वायरल हुआ वीडियो तो दी सफाई

जब रिया चक्रवर्ती ने खुद को बताया था 'गुंडों की ताई', वायरल हुआ वीडियो तो दी सफाई
रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के इस वीडियो पर जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस ने सवाल खड़े करने शुरू किए तो रिया की टीम ने इस वीडियो पर सफाई दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 10:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की निधन के बाद से लगातार जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की जांच तब सवालों के घेरे में आ गई, जब सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. तभी से इस मामले पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. रिया को बिहार पुलिस (Bihar Police) तलाश रही है, लेकिन अब तक वह पुलिस के सामने नहीं आई हैं. रिया चक्रवर्ती का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो खुद को 'गुंडों की ताई' बता रही हैं. रिया के इस वीडियो पर जब सुशांत के फैंस ने सवाल खड़े करने शुरू किए तो रिया की टीम ने इस वीडियो पर सफाई दी.

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) खुद को 'गुंडों की ताई' बता रही हैं. इस वीडियो में रिया कहती हैं, 'अपना बॉयफ्रेंड गुंडा है, लेकिन उसे पता नहीं अपुन ताई है. ताई लोग का क्या है कि अपना क्लास होता है. अपुन गुंडा लोग से गुंडागर्दी कराते हैं. कि इधर आ रे छोकरे... वो गली में वो प्रोड्यूसर रहा है, उससे हफ्ता मांगके ला. बस करता है वो. उसको लगता है अपुन बहुत बड़ा डॉन है. डॉन तो अपुन के ऊपर, अपुन टाल नहीं सकता.' रिया इस बीच कहती हैं कि वीडियो मत रिकॉर्ड करो यार.


टाइम्स नाउ की एक खबर के मुताबिक, रिया की टीम ने इस वीडियो पर सफाई दी है. रिया की टीम का कहना है कि उन्होंने अपने दोस्तों के लिए स्टैंड अप कॉमेड एक्ट किया था. उन्होंने अपने टीम के माध्यम से कहा कि मुझे कभी-कभी कॉमेडी करना पसंद है. मेरे द्वारा निभाए गए पात्रों में से एक 'ताई' है.



ये भी पढ़ें- सुशांत की बहन की PM मोदी से अपील- प्लीज इस केस को देखिए, सबूतों से हो सकती है छेड़छाड़

आपको बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जिसमें उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, रिया ने इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की। रिया ने कहा है कि उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई हाथ नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading