रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक गिरफ्तार, पूरे मामले पर आया सुशांत की बहन का रिएक्शन, कर डाली NCB की तारीफ

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक गिरफ्तार, पूरे मामले पर आया सुशांत की बहन का रिएक्शन, कर डाली NCB की तारीफ
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ती सिंह ने नसीबी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी (Photo Credit- Shwetasinghkriti/showikk/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakrabarti) पर एनसीबी (NCB) की कार्रवाई के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन (Sister) श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने पोस्ट कर खुशी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 12:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया था. बताया जा रहा है कि आज सुबह एनसीबी की टीम उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए लेकर जाएगी. वहीं इससे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा था. वहीं अब इस पूरे मामले पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन (Sister) श्वेता सिंह कीर्ती (Shweta Singh Kirti) की प्रतिक्रिया आ गई है. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए नसीबी की तारीफ भी की है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में खुशी जाहिर करते हुए लिखा- 'बहुत अच्छे NCB... भगवान का धन्यवाद'. इसके साथ ही नसीबी की शुरुआत को लेकर श्वेता ने #GreatStartNCB हैशटैग के जरिए तारीफ की है. यहा देखें सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का ट्वीट-






बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार सुबह करीब 6:30 बजे एक साथ रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा था. इस दौरान टीम ने रिया के घर के फर्नीचर, आलमारी और मोबाइल फोन और गैजेट्स की भी छानबीन की थी. इसके साथ ही रिया और शौविक चक्रवर्ती की गाड़ियों की थी जांच की गई थी. करीब 3:30 घंटे तक चली कार्रवाई के बाद NCB की टीम शोविक और मिरांडा को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई थी. बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान दोनों ने कई बड़े खुलासे भी किए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी के सामने शोविक चक्रवर्ती ने स्वीकार कर लिया है कि वह रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स लाया करता था. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पकड़े गए ड्रग पेडलर बासित ने पहले ही बता दिया है कि वह शोविक के घर आता जाता था और उसे ड्रग्स दिया करता था. शोविक और ​बासित की मुलाकात एक फुटबॉल क्लब में हुई. इसके बाद दोनों के बीच बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स पहुंचाने की डील हुई. एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किए गए बासित ने कहा है कि वह शोविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज