ड्रग पेडलर का खुलासा, गांजा और मारिजुआना खरीदकर गूगल पे से पेमेंट करता था शौविक चक्रवर्ती: NCB

ड्रग पेडलर का खुलासा, गांजा और मारिजुआना खरीदकर गूगल पे से पेमेंट करता था शौविक चक्रवर्ती: NCB
सुशांत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. (photo credit: instagram/@showikk/@rhea_chakraborty)

एनसीबी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty), ड्रग्स पेडलर अब्देल बासित परिहार से गांजा और मारिजुआना खरीदता था और गूगलपे के जरिये भुगतान करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 7:01 AM IST
  • Share this:
मुंबईः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स लेन-देन के मामले में रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैट मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारी की थी और शौविक और सैमुअल को पूछताछ के लिए साथ ले गई थी. इसके साथ ही एनसीबी ने मामले की पूछताछ के लिए सुशांत की मौत के मामले में मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है. दरअसल सूत्रौं के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की व्हॉट्सएप चैट में ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं.

इस बीच एनसीबी द्वारा कोर्ट में ड्रग्स के लेनदेन और भुगतान को लेकर भी बड़ा खुलासा किया गया है. एनसीबी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, ड्रग पेडर अब्देल बासित परिहार से गांजा और मारिजुआना खरीदते थे और भुगतान करते थे. ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार ने बताया है कि शौविक ड्रग्स खरीदने के बाद पेमेंट गूगल पे अकाउंट के जरिए करता था. NCB के अधिकारियों के मुताबिक- ड्रग पेडलर जैद विलात्रा ने एजेंसी को दिए अपने बयान में बताया था कि अब्दुल बासित परिहार उसके पास से गांजा या मारिजुआना रिसीव करता था.


गौतरलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच के बाद सामने आए ड्रग एंगल के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी मामले की जांच शुरू की थी. सीबीआई और ईडी के बाद सुशांत की मौत की जांच में शामिल होने वाली एनसीबी तीसरी केंद्रीय एजेंसी है. बता दें रिया और शौविक के अलावा सैमुअल मिरांडा और शौविक की भी व्हॉट्सएप चैट भी सामने आई थी. जिसमें शौविक के ड्रग डीलर्स के संपर्क में होने की बात सामने आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading