रिया चक्रवर्ती कर रही हैं सुशांत सिंह राजपूत को MISS, एक्टर के निधन के 1 महीने बाद किया ये काम

रिया चक्रवर्ती कर रही हैं सुशांत सिंह राजपूत को MISS, एक्टर के निधन के 1 महीने बाद किया ये काम
निधन से पहले सुशांत ने आखिरी फोन रिया को किया था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में अपना वॉट्सएप डीपी (WhatsApp DP) चेंज किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया. 14 जून को एक्टर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. इस मामले को सुलझाने के लिए बांद्रा पुलिस (Bandra Police) ने अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है. इस एक महीने में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का कोई बयान या सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर सुशांत के लिए कुछ भी पोस्ट नहीं किया. सुशांत के दुनिया के अलविदा कहने के एक महीना होने पर हाल ही में एक्ट्रेस ने वॉट्सएप पर अपनी डीपी (WhatsApp DP) यानी डिस्पले फोटो चेंज किया है.

मुंबई पुलिस की जांच का सामना कर चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने  हाल ही में अपना व्हाट्सएप डीपी (WhatsApp DP) चेंज किया है. सुशांत के निधन के बाद रिया का किसा तरह को कोई भी बयान सामने नहीं आया है. रिया ने जो डीपी चेंज किया है, उसमें वह सुशांत के साथ हैं और दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं, फोटो देखकर साथ बिताए उनके अच्छे समय को समझा जा सकता है.

ये तस्वीर रिया ने अपनी डीपी लगाई है.




सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले तक रिया उन्हीं के बांद्रा स्थित घर पर थी. रिया ने पुलिस को दिए अपने बात में ये बात कही थी कि सुशांत के कहने पर वह उनके घर से इसलिए चली गई थीं कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो कुछ समय अकेला गुजारना चाहते हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दोनों साल के आखिर में शादी करने वाले थे.
अपनी मौत से पहले सुशांत सिंह ने रिया को कॉल किया था लेकिन एक्ट्रेस कॉल रिसीव नहीं कर पाई थीं. रिया और सुशांत ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया लेकिन दोनों की हॉलीडे पिक्चर्स और आउटिंग्स को देखकर उनके रिलेशनशिप के कयास लगाए जाते रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस: इस एक्टर ने संदीप सिंह-रिया चक्रवर्ती पर उठाए सवाल, बोले-CBI जांच हो

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद मुंबई पुलिस वजहों को तलाशने में जुटी हुई है. इस दौरान पुलिस ने सुशांत के परिजनों के साथ अब तक 35 लोगों से पूछताछ कर ली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading