Sushant Singh Case: ED ने खारिज कर दी रिया चक्रवर्ती की अपील, कहा- आज ही होना होगा पेश

केंद्रीय जांच एजेंसी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ गुरुवार को केस दर्ज किया.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से ईडी आज पूछताछ करने वाली है, लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने ईडी से मोहलत मांगी है. ईडी ने रिया चक्रवर्ती की अपील खारिज कर दी है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी जांच शुरू कर दी है. गुरुवार को सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस में FIR दर्ज की, जिसमें रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों को आरोपी बनाया गया. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से ईडी आज पूछताछ करने वाली है. हालांकि, रिया ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई होने तक पूछताछ के लिए मोहलत मांगी थी. अब खबर आ रही है कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती की अपील खारिज कर दी है और उन्हें आज ही पेश होने को कहा गया है.

    रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  के साथ ED ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को समन भेजा है. पटना में दर्ज मनी लान्ड्र‍िंग केस समेत सीबीआई जांच में श्रुति का नाम भी शामिल है. वहीं, ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया से उनकी प्रॉपर्टी और सुशांत संग लेन-देन को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं.

    सुशांत सिंह राजपूत केस की आर्थिक पहलू से जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया की संपत्ति को  खंगाल रही है. ईडी ने सुशांत की लिव इन पार्टनर रिया के दोस्त सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक, उससे रिया की संपत्ति को लेकर दर्जनों सवाल किए हैं.

    हाल ही में इस बारे में खुलासा हुआ है कि सुशांत केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में खार में दो फ्लैट खरीदे थे.

    सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत छह अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. एफआईआर में रिया के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, शमूएल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य का नाम है.

    आपको बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह का आरोप है कि रिया ने सुशांत के बैंक खाते से पिछले एक साल में 15 करोड़ रुपये निकाले हैं और उसे ऐसे खातों में डाल दिया, जिसका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.