रिया चक्रवर्ती ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, इंस्टाग्राम पर लिखा- बुरा समय लोगों को जोड़ता है!

रिया चक्रवर्ती ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ. (फोटो साभार : rhea_chakraborty/Instagarm)

रिया चक्रवर्ती ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ. (फोटो साभार : rhea_chakraborty/Instagarm)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) संकट से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं. रिया ने लिखा कि बुरा समय लोगों को जोड़ता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस फैल रहा है. लोग बुरे समय से गुजर रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) जैसे एक्टर लोगों की लगातार सहायता करने में जुटे हुए हैं. इस बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी कोरोना संकट से गुजर रहे लोगों की मदद करने के लिए आगे आई हैं. अपनी बात कहने के लिए ‘जलेबी’ एक्ट्रेस रिया ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. रिया ने कहा कि किसी भी तरह की मदद के लिए लोग उन्हें सीधे मैसेज कर सकते हैं. अपनी क्षमता के मुताबिक मदद की हर संभव कोशिश करूंगी.

रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty)  कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच लोगों की सहायता के लिए आगे आई है अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा 'बुरा समय लोगों को जोड़ता है, जिनकी सहायता कर सकते हैं, उनकी जरूर करें. मदद चाहे छोटी हो या बड़ी, मदद, मदद होती है. अगर मैं आपकी किसी तरह सहायता कर सकती हूं तो आप मुझे डायरेक्ट मैसेज भी भेज सकते है, मैं पूरी कोशिश करूंगी. सभी अपना ध्यान रखें. प्यार और ताकत’.



दरअसल, इन दिनों कोरोना महामारी के चलते कई लोगों की जान जा चुकी है. देश में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा रही है. अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी से लोगों की जान जा रही है. रेमडेसिविर इंजेक्शन का इंतजाम नहीं हो पा रहा है. ऐसे संकट के समय में कई एक्टर और एक्ट्रेस सहायता करने की कोशिश कर रहे हैं. सोनू सूद तो पिछले साल से ही संकट से जूझ रहे लोगों की मदद कर रहे हैं. रिया से पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इसी तरह की अपील सोशल मीडिया पर की थी.
बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया सोशल मीडिया पर कम एक्टिव है. रिया चक्रवर्ती की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे कलाकार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज