रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहन और डॉक्टर के खिलाफ दर्ज की FIR, फर्जी पर्ची बनवाने का लगाया आरोप

रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहन और डॉक्टर के खिलाफ दर्ज की FIR, फर्जी पर्ची बनवाने का लगाया आरोप
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

रिया ने आरोप लगाया (Rhea Chakraborty FIR Against Sushant's Sister) कि बिना परामर्श उन्होंने राजपूत के लिए दवा निर्धारित की. अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी.

  • Share this:
मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की शिकायत पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने राजपूत की बहनों और डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. रिया ने आरोप लगाया (Rhea Chakraborty FIR Against Sushant's Sister) कि बिना परामर्श उन्होंने राजपूत के लिए दवा निर्धारित की. अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि सुशांत की बहनों - प्रियंका सिंह, मीतू सिंह,दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार एवं अन्य के खिलाफ मंगलवार को यहां मामला दर्ज किया गया.

उन्होंने बताया कि मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता और एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. रिया ने पुलिस को दी शिकायत में भादंसं,एनडीपीएस और टेलीमेडिसीन इलाज दिशानिर्देश के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी. रिया ने प्रियंका पर उन्हें तंग करने का भी आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ेंः Jayaprakash Reddy Death: टॉलीवुड एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का हार्ट अटैक से निधन




रिया ने आरोप लगाया है कि प्रियंका सिंह, दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण सिंह और अन्य ने 34 वर्षीय अभिनेता के तनाव का इलाज करने के लिए फर्जीवाड़ा कर दवा की फर्जी पर्ची बनाई. उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को मुंबई सके उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे. मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) के आदेश के अनुसार मामले को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को आगे की जांच के लिए सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज