रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे पर किया वार? इस्तेमाल किए ये शब्द

रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे पर किया वार? इस्तेमाल किए ये शब्द
अंकिता लोखंडे, शिबानी दांडेकर (Photo Credit- @shibanidandekar/@lokhandeankita/Instagram)

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें बिना नाम लिए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर वार किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 3:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी की टीम ने बीते मंगलवार को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. इसके बाद रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. वहीं एक रात उन्होंने एनसीबी की जेल में काटी है. आज उन्हें मुंबई की भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा. दूसरी तरफ रिया की गिरफ्तारी को लेकर कई बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए रिएक्ट किया है. बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने एक सुर में रिया के सपोर्ट में आवाज उठाई है. वहीं इस बीच रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की भी एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर वार किया है.

दरअसल, शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में लिखा है- 'पेट्रियाकी की प्रिंसेस को मीडिया में देखने से बुरा और कुछ नहीं है. जो इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा रही हैं और जीत रही हैं, उन महिलाओं के बजाए जिन्होंने पहले इस पर लड़ाई लड़ी है. एक यंग महिला के बारे में भद्दी बातें बोल रही हैं और उसके शर्मनाक अरेस्ट को सेलीब्रेट कर रही हैं. सिर्फ इसलिए क्योंकि मिसौजिनी से उन्हें टीआरपी और अटेंसशन मिल रही है.' इस पर कमेंट करते हुए शिबानी ने लिखा- 'हम जानते हैं कि ये प्रिंसेस कौन हैं. ऐसा लगता है कि इन्हें 'कर्मा और फेट' के बारे में बहुत पता है. वो इंतजार कर रही हैं अपने लिए. मैं उन्हें टैग करती लेकिन आप जानते हैं वो कौन है.'

Shibani dandekar, ankita lokhande
शिबानी दांडेकर द्वारा शेयर किया गया पोस्ट




इससे पहले अंकिता लोखंडे ने रिया की गिरफ्तारी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'कुछ भी बाय चांस और फेट से नहीं होता है. आप अपना फेट अपने कामों से लिखते हैं और यही कर्मा है.' वहीं शिबानी दांडेकर ने अंकिता की ओर इशारा करने के लिए अपने पोस्ट में 'कर्मा और फेट' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है.
बता दें कि रिया के सपोर्ट में तमाम बॉलीवुड सितारे भी उतर आए हैं. इससे पहले तापसी पन्नू का एक ट्वीट भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुका है. जिसमें उन्होंने सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह पर निशाना साधा. तापसी की प्रतिक्रिया देख, यूजर्स ने एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगा दी. बता दें कि अदालत ने रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. रिया के वकील ने रिया की जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने वो खारिज कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज