रिया चक्रवर्ती करती हैं आत्माओं पर यकीन, सुशांत के पुराने घर पर भी दिखने लगे थे भूत!

रिया चक्रवर्ती करती हैं आत्माओं पर यकीन, सुशांत के पुराने घर पर भी दिखने लगे थे भूत!
बिहार पुलिस केस को सुलझाने के लिए एक-एक कड़ी जोड़ रही है.

बिहार पुलिस (Bihar Police) ने अभी तक इस मामले में तीन लोगों से पूछताछ कर ली है और लगातार मामले की कड़िया जोड़ने की कोशिश कर रही है. एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती भूतों पर विश्वास (Believe in Ghosts) करती थीं.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. बिहार और मुंबई पुलिस दोनों ही अपने-अपने स्तर पर इसकी जांच कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दायर कराई गई एफआईआर के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और पांच अन्य व्यक्तियों के खिलाफ धारा 340, 341, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोप लगाए गए हैं. इसी एफआईआर के बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची हैं, बिहार पुलिस ने अभी तक इस मामले में तीन लोगों से पूछताछ कर ली है और लगातार मामले की कड़िया जोड़ने की कोशिश कर रही है. एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती भूतों पर विश्वास (Believe in Ghosts) करती थीं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) के पिता केके सिंह की FIR के आधार पर ही पटना पुलिस केस में आगे बढ़ रही है. पुलिस की इसी जांच के दौरान ये बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भूतों पर विश्वास करती थीं और उन्हें सुशांत के पुराने में भूत दिखने का भी दावा किया गया है.
View this post on Instagram

ᗪEᑭTᕼ OᐯEᖇ ᗪIᔕTᗩᑎᑕE #rheality 🌼

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on



सुशांत के पुराने घर में अचानक भूत दिखने लगे और ये भूत सुशांत के साथ-साथ उनके घर के नौकरों को भी दिखते थे. अब सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या सुशांत के साथ घर में काम करने वालों की मानसिक स्थिति खराब थी, या फिर ये सब जान बूझकर किया जा रहा था. अब इन तमाम कडियों को जोड़ने के लिए बिहार पुलिस मामले की जांच को आगे बढ़ाएंगी.





सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के पिता के पास कुछ चैट हैं, जिसमें सुशांत ने कुछ बातों का ज़िक्र किया है. इस बीच रिया ने सुशांत का नंबर बदलकर उसके परिवार से उसे दूर करने की कोशिश की. सुशांत के पिता इस बात को लेकर बेहद परेशान रहते थे. इसीलिए उन्होंने कुछ महीने पहले अपनी बेटी को भी बात करने सुशांत के घर भेजा था.

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनकी मौत पर कई सवाल उठे और बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गैंगबाजी को लेकर भी बहस हुई. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जो आरोप गर्लफ्रेंड रिया पर लगाए हैं, उसके बाद से इस मामले में फिर नया मोड़ आ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading