रिया चक्रवर्ती को 1 महीने बाद मिली जमानत, तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं किया रिएक्ट

रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत
रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स (Drugs) केस में बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High court) ने जमानत (Bail) देदी है. इसके बाद रिया के सपोर्ट में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), सोनी राजदान (Soni Razdan) और अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रिया आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 4:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs) में 8 सितंबर को एनसीबी (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद अब उन्हें जमानत (Bail) मिल गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने रिया की जमानत याचिका पर आज फैसला सुनाया. एक महीने से जेल में बंद रिया ने लोअर कोर्ट से 2 बार अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में अपील की थी. मंगलवार को सेशन कोर्ट ने एक्ट्रेस की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ा दी थी. अब बेल मिलने के बाद रिया पूरे एक महीने बाद जेल से बाहर आएंगी. वहीं रिया को जमानत मिलने पर बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिनमें तापसी पन्नू से लकर अनुभव सिन्हा तक शामिल हैं.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने रिया को बेल मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा- 'उम्मीद है कि उसने जितना समय जेल में बिताया है, उससे कई लोगों के अंहकार को संतुष्टि मिल गई होगी, जो लोग सुशांत को न्याय दिलाने के नाम पर अपना पर्सनल/प्रोफेशनल एजेंडा पूरा कर रहे थे. मैं प्रार्थना करती हूं कि वो अपनी आगे आने वाली जिंदगी के लिए कड़वाहट ना पैदा कर ले. जिंदगी बहुत अनुचित है कम से कम ये सब अभी खत्म नहीं हुआ है'. वहीं सोनी राजदान ने मुंबई हाईकोर्ट को टैग कर हाथ जोड़ने वाले इमोजी शेयर किए हैं.
इसके अलावा जाने-माने फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा ने रिया को बेल मिलने पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'आखिरकार!!! उसे जमानत मिल गई #RHEACHAKRABORTY'. इसके अलावा कई और सेलेब्स ने भी रिया को बेल मिलने के बाद उनके सपोर्ट में ट्वीट शेयर किया है.

बता दें कि रिया को भले ही जमानत मिल गई है लेकिन ड्रग्स केस में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज