रिया चक्रवर्ती ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया, मानी सुशांत के साथ लिव इन में रहने की बात

रिया चक्रवर्ती ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया, मानी सुशांत के साथ लिव इन में रहने की बात
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- rhea_chakraborty/Sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड और जांच के घेरे में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दावा किया है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 30, 2020, 11:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड और जांच के घेरे में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में अर्जी दाखिल कर मांग की है कि बिहार में दर्ज एफआईआर की जांच को मुंबई ट्रांसफर किया जाए. इस रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया गया है. याचिका में यह भी दावा किया गया है कि वह सुशांत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं.

बिहार सरकार ने भी डाली कैविएट, SC में रिया चक्रवर्ती की याचिका को दी चुनौती
इससे पहले, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई और कई गंभीर आरोप लगाए. सुप्रीम कोर्ट में रिया की याचिका दाखिल करने बाद केके सिंह और बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में को कैविएट डाली है.





बिहार पुलिस ने दर्ज किया अंकिता लोखंडे का बयान
इस बीच, सुशांत सुसाइड मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है. मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम लगातार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  से पूछताछ की कोशिश में जुटी है, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस से टीम का कोई संपर्क नहीं हो सका है. इस बीच पटना पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से उनके निवास पर लगभग एक घंटे पूछताछ की.

14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading