SSR Case: रिया चक्रवर्ती ने ED से छुपाया दूसरा मोबाइल नंबर, हिडेन डेटा डाउनलोड करेगी एजेंसी

SSR Case: रिया चक्रवर्ती ने ED से छुपाया दूसरा मोबाइल नंबर, हिडेन डेटा डाउनलोड करेगी एजेंसी
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत.

सूत्रों के अनुसार, मोबाइल नंबर छुपाने से खार खाई ईडी (ED) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का हिडेन डेटा डाउनलोड करने की तैयारी कर ली है. ईडी सोमवार को भी रिया से पूछताछ करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 10:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच जब से केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) को दी गई है, इस मामले में रोज नए-नए तथ्य और सबूत सामने आ रहे हैं. इसका एक कारण यह भी है कि सीबीआई से पहले प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने इस केस की जांच शुरू कर दी थी. बीते शुक्रवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से 8 घंटे पूछताछ की थी, लेकिन रिया ने ईडी को अपना दूसरा मोबाइल नंबर नहीं बताया. सूत्रों के अनुसार, मोबाइल नंबर छुपाने से नाराज़ ईडी ने रिया का हिडेन डेटा डाउनलोड करने की तैयारी में है. ईडी सोमवार को भी रिया से पूछताछ करेगी.

ईडी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में पता चला है कि ईडी ने उनसे इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स जमा करने को कहा तो उन्होंने अपना एक फोन नंबर नहीं बताया, जबकि वह उस नंबर का यूज कर रही थीं. ईडी ने जब रिया को दूसरे फोन के कॉल रिकॉर्ड दिखाए तब जाकर उसने स्वीकार किया कि वह दूसरा सिम इस्तेमाल कर रही है.

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी ईडी ने भेजा समन
प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से सुशांत के बैंक खाते से किए गए लेन-देन के बारे में पूछताछ कर चुकी है. रिया से पूछताछ के लिए ईडी ने एक और समन जारी किया है. खबर है कि ईडी ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी समन भेजा है और सोमवार को उनसे भी पूछताछ हो सकती है. इन दोनों लोगों के अलावा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी ईडी ने समन भेजा है.
यदि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की बात करें तो एजेंसी ने बीते गुरुवार (6 अगस्त) को मुकदमा दर्ज किया था. सीबीआई ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी को आरोपी बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज