र‍िया चक्रवर्ती ने क‍िया अंकिता लोखंडे को टारगेट- सुशांत की 'व‍िधवा' बन रही हो और उसी के दोस्‍त के साथ र‍िश्‍ता है...

र‍िया चक्रवर्ती ने क‍िया अंकिता लोखंडे को टारगेट- सुशांत की 'व‍िधवा' बन रही हो और उसी के दोस्‍त के साथ र‍िश्‍ता है...
र‍िया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्‍यू में अंकिता लोखंडे पर न‍िशाना साधा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड़े (Ankita Lokhande) ने र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सवाल‍िया न‍िशान लगाती रही हैं. लेकिन अब र‍िया का कहना है क‍ि अंकिता के घर की ईएमआई सुशांत भर रहे थे. र‍िया ने अंकिता के र‍िश्‍ते पर भी सवाल क‍िए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 3:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर चारों तरफ से अंगुलियां उठती रही हैं. इस सारे मामले में सुशांत स‍िंह राजपूत के परिवार के अलावा उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड़े (Ankita Lokhande) भी र‍िया पर सवालिया न‍िशान उठाती रही हैं. ऐसे में र‍िया चक्रवर्ती ने गुरुवार को News18 को द‍िए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में अंकिता लोखंडे पर न‍िशाना साधा है. र‍िया ने कहा क‍ि सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने उनकी 'व‍िधवा' बनने का द‍िखावा क‍िया जबकि वह खुद क‍िसी और से सगाई कर चुकी हैं. इतना ही नहीं, अंकिता जिस घर में रह रही हैं, उसकी ईएमआई भी सुशांत भर रहा था.

News18 को द‍िए अपने एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में र‍िया से जब पूछा गया क‍ि अंकिता लोखंडे उनपर क्‍यों आरोप लगा रही हैं, तो र‍िया ने कहा, 'सबसे खराब बात है क‍ि अगर वो उनके साथ रही थीं, उनसे प्‍यार करती थीं तो कैसे वो मेरा दर्द नहीं देख पा रहीं. दूसरी बात उनसे उन्‍होंने 4 साल में बात नहीं की और उनके ही घर में भी रह रही थीं. उन्‍होंने एक ही पार्ट का फोटो दुनिया को द‍िखाया क‍ि वो उस घर का पैसा दे रही हैं जो लगभग 1 करोड़ था, जबकि बाकी के 3-4 करोड़ सुशांत के थे जिसकी ईएमआई वो आजतक भर रहा था. उसके बारे में वो कोई बात नहीं करेंगी. उनका ही परिवार वहां रह रहा था. मुझे तो ये सब आर्थिक गड़बड़ी लग रहा है.'

अंकिता लोखंड़े ने अपने बॉयफ्रेंड व‍िक्‍की लालवानी से जून में ही सगाई की है. (Photo- @Anky1912/Twitter)




र‍िया ने आगे कहा, 'कैसे आसानी से उन्‍होंने ये रूप ल‍िया है क‍ि वो सुशांत की व‍िधवा हैं, जबकि वो क‍िसी और के साथ सगाई कर चुके हैं, जो क‍ि सुशांत और अंकिता के र‍िश्‍ते के दौरान ही उनके दोस्‍त थे. सुशांत की एक फोटो भी है उन दोनों के साथ. तो मुझे तो ये सबसे ज्‍यादा अजीब लगता है क‍ि वो उनके (सुशांत के ) ही दोस्‍त के साथ र‍िश्‍ते में हैं, उनके ही घर में रह रही थी, उनसे 4 साल से बात नहीं की.. और ये भी क्‍लेम कर रही हैं कि सुशांत ने एक साल पहले फोन कर के कहा क‍ि मैं उसे प्रताड़‍ित कर रही हूं. आप हर जगह झूठ बोल रही हैं और आप खुद के एक शानदार महिला होने का दावा कर रही हैं...'


बता दें कि र‍िया चक्रवर्ती सुशांत स‍िंह राजपूत की ल‍िव-इन पार्टनर थीं और एक साल से सुशांत के साथ ही रह रही थीं. लेकिन 14 जून सुशांत की मौत से कुछ द‍िन पहले 8 जून को र‍िया उन्‍हें छोड़ अपने घर चली गई थीं. र‍िया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार वालों ने पैसे की धोखाधड़ी और सुशांत की जान लेने का आरोप लगाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading