होम /न्यूज /मनोरंजन /सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 साल बाद रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में हुई 'प्यार' की एंट्री! किसे डेट कर रही हैं अभिनेत्री?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 साल बाद रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में हुई 'प्यार' की एंट्री! किसे डेट कर रही हैं अभिनेत्री?

रिया चक्रवर्ती एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद लगातार चर्चा में थीं. अभिने ...अधिक पढ़ें

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), पिछले लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन, पर्सनल लाइफ को लेकर अभिनेत्री लगातार चर्चा में हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद रिया लगातार प्रवर्तन निदेशालय, केंद्रीय जांच ब्यूरो और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के निशाने पर रहीं. अभिनेता की मृत्यु के बाद लगातार मुश्किलों में घिरी रहीं अभिनेत्री अब अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं. अभिनेता के निधन के ढाई साल बाद रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गई है. जी हां, नई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती एक बार फिर प्यार में हैं. लेकिन, वह अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहती हैं.

जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. जिसके बाद रिया ने पब्लिक और मीडिया ट्रायल का सामना किया. अब अभिनेत्री कथित तौर पर सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं. बंटी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बड़ी टेलेंट मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक हैं और पहले सोनाक्षी सिन्हा के साथ डेटिंग की अफवाह को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं.

Hindustan Times से बातचीत में एक सूत्र ने कहा- ‘बंटी और रिया साथ हैं और खुश हैं. दोनों को साथ देखना बेहद अच्छा है. पिछले कुछ सालों में रिया ने जो कुछ भी झेला है, ऐसी स्थिति में बंटी उनका सपोर्ट सिस्टम रहे हैं. जब चीजें गंदी हो रही थीं, बंटी लगातार उनके साथ थे.’

Rhea Chakraborty, bunty sajdeh, Rhea Chakraborty bunty sajdeh, Rhea Chakraborty dating bunty sajdeh, Rhea Chakraborty news, Rhea Chakraborty news in hindi, Rhea Chakraborty boyfriend, Rhea Chakraborty sushant singh rajput, सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, बंटी सजदेह, seema sajdeh, entertainment news, bollywood news

सीमा सजदेह के भाई हैं बंटी सजदेह. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @buntysajdeh)

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि, रिया भी बंटी की क्लाइंट थीं. इसी के चलते सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब रिया से पूछताछ की जा रही थी तो बंटी को भी बुलाया गया था. बता दें, बंटी सजदेह, सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह के भाई हैं और बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट के एमडी और सीईओ हैं. यह एजेंसी राट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन सहित स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के कई बड़े नामों के काम संभालती है. इसके अलावा बंटी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी का भी हिस्सा हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Rhea chakraborty, Sushant singh Rajput

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें