• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रिया चक्रवर्ती कैमरा फेस करने के लिए हैं तैयार, रूमी जाफरी बोले- 'उन्हें दूसरा चांस देना बनता है'

रिया चक्रवर्ती कैमरा फेस करने के लिए हैं तैयार, रूमी जाफरी बोले- 'उन्हें दूसरा चांस देना बनता है'

रिया चक्रवर्ती फिल्म निर्माता रूमी जाफरी की सस्पेंस थ्रिलर 'चेहरे' का हिस्सा हैं. (फोटो साभारः Instagram/rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती फिल्म निर्माता रूमी जाफरी की सस्पेंस थ्रिलर 'चेहरे' का हिस्सा हैं. (फोटो साभारः Instagram/rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे वक्त बाद कैमरे का सामना करने के लिए तैयार है. रूमी जाफरी (Rumy Jaffrey) ने कहा कि उनके साथ बीते एक साल में जो कुछ भी हुआ है, वे उसे स्वीकार कर चुकी हैं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः एक साल से ज्यादा समय तक सदमे में रहने के बाद, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने वापसी की तैयारी कर ली है. वे फिल्म निर्माता रूमी जाफरी (Rumy Jaffrey) की सस्पेंस थ्रिलर ‘चेहरे’ (Chehre) का हिस्सा हैं. वे इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रूमी जाफरी पिछले हफ्ते अपनी बेटी के प्री-वेडिंग उत्सव में रिया से मिले थे.

    रूमी ने एक बातचीत में कहा है, ‘वे अब सुकून में हैं. उनके साथ जो कुछ भी हुआ, उसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है. वे अब ज्यादा सोचने लगी हैं और शांत हैं. वे फिर से काम करने के लिए तैयार हैं.’ समस्या यह है कि जिन लोगों ने रिया की वापसी पर उन्हें फिल्म में काम देने की बात की थी, अब वे पता नहीं कहां चले गए हैं. एक निर्माता ने तो सोशल मीडिया पर उनके साथ काम करने की बात कही थी, अब लगता है कि वे पीछे हट गए हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/rhea_chakraborty)

    अब सभी रूमी जाफरी पर निर्भर हैं कि वे रिया के लिए वापसी की योजना बनाएंगे. हालांकि, लोग मानते हैं कि रिया के पास ‘चेहरे’ में करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है. रूमी जाफरी कहते हैं, ‘मेरे दिमाग में एक स्क्रिप्ट है, जिसमें रिया दो लीड रोल में से एक लीड रोल निभाएंगी. मुझे लगता है कि उन्हें दूसरा मौका देना चाहिए, क्या आपको ऐसा नहीं लगता?’

    ये भी पढ़ें: सरोज खान की बायोपिक को माधुरी दीक्षित करेंगी नैरेट? कोरियोग्राफर की बेटी ने जताई इच्छा

    रिया ‘चेहरे’ से वापसी करने की उम्मीद कर रही हैं. हालांकि, फिल्म के पोस्टर पर रिया को न दिखाए जाने की वजह से काफी बातें हुई थीं. तब डायरेक्टर रूमी ने साफ कहा था कि फिल्म में रिया के रोल से ज्यादा उम्मीदें न लगाएं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से रिया सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर बनी रहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज