रिया चक्रवर्ती के वकील ने किया खुलासा, 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर क्यों छोड़ गई थीं एक्ट्रेस

रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत
रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील (Lawyer) ने बताया है कि वो 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का घर छोड़कर क्यों चली गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 2:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से जुड़े मामले में अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है. इस केस में मुख्य आरोपी बताई जा रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी ने कुछ समय के लिए गिरफ्तार किया था. वहीं बीते दिनों रिया ने सुशांत की बहनों मीतू सिंह और प्रियंका सिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. वहीं अब इस मामले पर रिया के वकील (Lawyer) सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में इस बात का खुलासा किया है कि रिया 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर क्यों गई थीं.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फर्जी पर्चे दिखा कर सुशांत को बिना डॉक्टर की सलाह लिए दवाएं दी थीं. इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक एफिडेविट फाइल किया था. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो जिसके बाद अब रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इस मामले में एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि सुशांत की बहनों ने उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में जानते हुए भी उन्हें गलत तरीके से दवाइयां दी थीं.

उन्होंने कहा, 'रिया द्वारा फाइल की गई FIR फर्जी प्रिस्क्रिप्शन और अवैध रूप से संचालित करने के अपराध को लेकर थी. सुशांत से बहन प्रियंका सिंह की 8 जून 2020 को इन दवाइयों के बारे में बात हुई थी. सुशांत के परिवार को पता था कि सुशांत को ड्रग्स की लत है और उनका मुंबई में ट्रीटमेंट चल रहा था.'



उन्होंने आगे बताया कि रिया ने सुशांत का घर क्यों छोड़ा था. रिया के वकील ने कहा- 'सुशांत को कम से कम पांच डॉक्टर्स ने ये सलाह की थी कि वो अपनी मेंटल हेल्थ के कारण ड्रग्स से बचें. लेकिन सुशांत ने ऐसा करने से मना कर दिया था, इसीलिए रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था. जो 14 को हुए सुशांत के निधन के 1 हफ्ते पहले की बात है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज