सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की छवि खराब करने वाले इंस्टाग्राम एकाउंट से रिया चक्रवर्ती का कोई लिंक नहीं: वकील

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की छवि खराब करने वाले इंस्टाग्राम एकाउंट से रिया चक्रवर्ती का कोई लिंक नहीं: वकील
सुशांत सिंह राजपूत, श्वेता सिंह कीर्ति, रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार (Family) को लेकर भद्दी बातें लिख रहे एक इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram Account) से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम जुड़ने पर उनके वकील ने सफाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 9:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. जहां एक तरफ इस केस में जांच चल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ सुशांत का परिवार भी सच जानने के लिए लड़ रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह अपने भाई के लिए न सिर्फ सीबीआई जांच को सपोर्ट कर रही हैं, बल्कि लोगों से उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए दुआ करने की अपील भी कर रही हैं. इन सबके बीच अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील (Lawyer) सतीश मानेशिंदे का एक बयान जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. उन्होंने सुशांत के परिवार की छवि खराब करने में जुटे एक इंस्टाग्राम एकांउट से रिया चक्रवर्ती का नाम जोड़े जाने पर सफाई दी है.

बताया जा रहा है कि एक इंस्टाग्राम एकाउंट जो वैरीफाई नहीं है, उसके जरिए सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली को टागरेट करते हुए कई पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं. सिर्फ यही नहीं इस एकाउंट का दावा है कि वो रिया को न्याय दिलाने के लिए लड़ रहा है. वहीं एबीपी की एक रिपोर्ट में आईएएनएस के हवाले से बताया गया है कि इस पर रिया के वकील का कहना है कि उनके क्लाइंट का इस एकाउंट से कोई लिंक नहीं है.

इस रिपोर्ट के मुताबिक ये इंस्टाग्राम एकाउंट suhrita_sengupta78 के नाम से है. जिसका प्रोफाइल डिस्क्रिप्शन- "Suhrita Sengupta, Writer Feminist, Proud Bengali, #stopharasement. इसके अलावा इस इंस्टाग्राम एकाउंट पर हर पोस्ट में #justiceforrhea हैशटैग यूज किया जा रहा है. इस एकाउंट पर प्रोफाइल में जो तस्वीर लगी है, वो ब्लर है, जिसमें किसी का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है.



इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की मानसिक हालत से लेकर उनके पिता केके सिंह और उनकी बहनों को लेकर भद्दी बातें लिखी जा रही हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की कई तस्वीरें शेयर कर उनके लिए काफी खराब भाषा का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा इसके कई पोस्ट में रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए उन्हें न्याय मिलने की बात कही गई है.
रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने इस एकाउंट से रिया का कोई लिंक नहीं होने की बात कहकर ये भी कयास लगाया है कि ये फेक एकाउंट भी हो सकता है. उनका कहना है कि 'ऐसे कई एकाउंट फेक होते हैं और मेरी क्लाइंट को इनके बारे में कोई जानकारी नहीं है'. सुशांत के कई फैन इस एकाउंट के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं कई लोगों का ऐसा भी मानना है कि ये पेड ट्रोल एकाउंट है जो सुशांत के लिए चल रही मुहिम को नुकसान पहुंचाने के लिए काम कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज