रिया चक्रवर्ती का आरोप-NCB ने ड्रग्स केस में दोष कबूलने पर किया मजबूर

रिया चक्रवर्ती का आरोप-NCB ने ड्रग्स केस में दोष कबूलने पर किया मजबूर
एनसीबी ने तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद रिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. (फोटो-इंस्टाग्राम से)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की तरफ से उनके वकील सतीश मानशिंदे ने जो जमानत याचिका दी है, उसमें कहा गया है कि हिरासत (एनसीबी की) के दौरान याचिकाकर्ता (रिया) को दोष स्वीकारोक्ति वाले बयान देने पर मजबूर किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 3:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने मुंबई की एक सत्र अदालत (Mumbai's Sessions Court) में जमानत याचिका दायर की, जिसकी सुनवाई के दौरान उन्होंने नारकोटिक्‍स क्राइम ब्‍यूरो (Narcotics Crime Bureau) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रिया का कहना है कि एनसीबी ने पूछताछ के दौरान उन्हें दोष स्वीकार करने के लिए ऐसे बयान देने को मजबूर किया गया है. एनसीबी ने तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद रिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. मजिस्ट्रेट अदालत उनकी जमानत याचिका पहले ही खारिज कर चुकी है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की तरफ से उनके वकील सतीश मानशिंदे ने जो जमानत याचिका दी है, उसमें कहा गया है कि हिरासत (एनसीबी की) के दौरान याचिकाकर्ता (रिया) को दोष स्वीकारोक्ति वाले बयान देने पर मजबूर किया गया. एक्ट्रेस ऐसे सभी कबूलनामे औपचारिक तौर पर वापस लेती हैं. याचिका में रिया ने यह भी कहा कि उनकी गिरफ्तारी ‘गैरजरूरी है और बिना किसी कारण के की गई है'.


मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था. उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया है. बुधवार को यह याचिका उनके वकील सतीश मानशिंदे की ओर से दायर की गयी है. इसमें 28 साल की एक्ट्रेस ने खुद के निर्दोष होने का दावा किया है. याचिका में कहा गया है कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और मामले में उन्हें फंसाया गया है.



ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को लिया आड़े हाथ, बोलीं- बेहद प्यार था फिर भी ड्रग्स लेने दिया?

रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं. आपको बता दें कि रिया के अलावा उनके भाई शौविक और मामले में अन्य आरोपी जिन्हें एनसीबी ने पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था, उनकी जमानत याचिका पर भी सुनवाई जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज