तो क्या अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं रिया चक्रवर्ती? जानें क्या है मामला

र‍िया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे.
र‍िया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के जेल से बाहर आते ही अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स-गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के खिलाफ वह लीगल एक्शन ले सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 1:23 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद शुरू हुई ड्रग्‍स मामले की जांच में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जमानत पर जेल से रिहा हो चुकी हैं. बॉम्‍बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने न सिर्फ एक्ट्रेस को जमानत दी है, बल्‍क‍ि अपने आदेश में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स रैकेट से कोई संबंध ना होने की बात भी कही है. ऐसा इसलिए कि रिया के ड्रग्स पेडलर्स से संपर्क होने का कोई सबूत नहीं मिला है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Drugs Connection) के 28 दिन जेल में बिताने के बाद 7 अक्टूबर को उन्हें रिहा कर दिया गया.

रिया के जेल से बाहर आते ही अब कहा जा रहा है कि वह एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकती हैं. दरअसल, रिया के बाहर आते ही उनके वकील ने कहा कि जिन भी लोगों ने एक्ट्रेस को बदनाम करने की कोशिश की है, अब एक्ट्रेस उनके खिलाफ जल्द ही लीगल एक्शन लेंगी. वहीं सुशांत की मौत के बाद से ही अंकिता लोखंडे, रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधती रही हैं.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss-14: रुबीना दिलैक की बगावत देख भड़के सलमान खान, बोले- 'ये आपको भारी पड़ेगा'



इस बीच टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में भी यह दावा किया गया है कि रिया चर्कवर्ती अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रही हैं. यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बयान देने वाले अन्य और कलाकारों पर भी एक्ट्रेस लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं. हालांकि, एक्ट्रेस और उनके वकील की तरफ से अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.
View this post on Instagram

Is this #claustrophobia ? u always wanted to fly and u did it .😊

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on




बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में एक्टर को ड्रग एडिक्ट और क्लाउस्ट्रोफोबिक बताया था. जिसे लेकर अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा था. एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह रापजूत को लेकर किए रिया चक्रवर्ती के तमाम दावे खारिज करते हुए उनको खरी-खोटी सुनाई थी. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती ने भी अंकिता लोखंडे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज