CHEHRE: रिया चक्रवर्ती के पोस्टर से गायब होने की वजह आई सामने, प्रोड्यूसर ने खुद किया खुलासा

रिया चक्रवर्ती के पोस्टर से गायब होने की वजह आई सामने. (फोटो साभार : rhea_chakraborty
/Instagram)

रिया चक्रवर्ती के पोस्टर से गायब होने की वजह आई सामने. (फोटो साभार : rhea_chakraborty /Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre ) की वजह से चर्चा में हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स में रिया के नहीं दिखने पर कई तरह की अफवाहें सामने आई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 1:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi ) स्टारर ‘चेहरे’ (Chehre ) की रिलीज पर अब भी सस्पेंस बरकरार है. फिल्म पहले इसी महीने रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए फिलहाल रिलीज को टाल दिया गया है. वहीं, मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने से भी इनकार कर दिया है. फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित इसे हर हाल में थियेटर में ही रिलीज करना चाहते हैं, लेकिन जिस तरह के हालात सामने आ रहे हैं, ऐसे में थियेटर में रिलीज करना एक बड़ी चुनौती है.

फिल्म ‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती भी हैं. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनका नाम आने के बाद ऐसी खबरें आई थीं कि रिया चक्रवर्ती को फिल्म से निकाल दिया गया है. फिल्म का जब पोस्टर और टीजर सामने आया तब इन अफवाहों को और बल मिला, हालांकि फिल्म मेकर्स के अनुसार ‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है.

फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए फिल्म के पोस्टर में रिया चक्रवर्ती को नहीं लेने के पीछे की वजह बताई. आनंद ने कहा, ‘वह फिल्म के आठ आर्टिस्ट में से एक हैं. हमने उन्हें बहुत पहले ही साइन कर लिया था और उन्होंने अपने पार्ट की शूटिंग अच्छे से पूरी कर ली है. हम उन्हें अच्छा काम करने वालों में मानते हैं. मैं अपनी फिल्म के फायदे के लिए उनका अनुचित फायदा नहीं उठाना चाहता. वह अपने जीवन में काफी उथल-पुथल से गुजर रही हैं, और हम उनकी ऐसी हालत का फायदा नहीं उठाना चाहते थे’.

रुमी जाफरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चेहरे’  में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा रिया चक्रवर्ती ,अन्नू कपूर, टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज