सुशांत के बाद रिया चक्रवर्ती का सहारा बनीं रवींद्रनाथ टैगोर की गीतांजलि, बोलीं- 'विश्वास बरकरार'

रिया चक्रवर्ती अब फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं.

रिया चक्रवर्ती अब फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले कुछ दिनों से वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. रिया ने जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है उसमें वह रवींद्रनाथ टैगोर का कविताओं के संग्रह, गीतांजलि (Gitanjali) पढ़ती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 12:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) से दूरी बना ली थी. पुलिस, कोर्ट और एनसीबी के चक्कर काट थक चुकीं रिया अब रवींद्रनाथ टैगोर (Rabindranath Tagore) की कविताओं के संग्रह, गीतांजलि (Gitanjali) को पढ़कर अपने आप का थोड़ा ध्यान केंद्रित कर रही हैं. लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं हैं. हाल ही में रिया ने पोस्ट शेयर किया, जो अब खूब वायरल हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. रिया ने जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, उसमें वह रवींद्रनाथ टैगोर (Rabindranath Tagore) का कविताओं के संग्रह, गीतांजलि (Gitanjali) पढ़ती दिख रही हैं. रिया ने इस फोटो को शेयर करने के साथ रवींद्रनाथ टैगोर की एक पंक्तियों को भी शेयर किया है.

रिया चक्रवर्ती के निधन के 27 अगस्त 2020 को आखिरी पोस्ट किया था, जिसके बाद वो 8 मार्च 2021 को एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई थीं. रिया ने अब तक अपनी तस्वीर पोस्ट नहीं की थी. लेकिन उन्होंने आज पहली बार अपनी फोटो शेयर की है.

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- 'सवाल और रोना 'ओह, कहां?' एक हजार धाराओं के आंसू में पिघल और आश्वासन की बाढ़ के साथ दुनिया भर में, 'मैं हूं!' उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ 'विश्वास को बनाए रखते हुए' हैशटैग जोड़ा.
Rhea Chakraborty, Rhea Chakraborty reading Rabindranath Tagore Gitanjali, Rabindranath Tagore, Rhea Chakraborty keeping faith, Social Media, Viral Post, Rhea Chakraborty news instagram Post, रिया चक्रवर्ती, रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजलि

रिया की ये पोस्ट देखने के बाद उनकी दोस्त शिबानी दांडेकर ने लव यू लिख अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर किया है. इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की हैं. पोस्ट को देख सोशल मीडिया यूजर रिया की प्रशंसा कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'वाह मैम! आप मेरे जैसी लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं. लगे रहो. मोर पावर टू यू. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, आशा है जल्द आपके चेहरे पर स्माइल होगी.

आपको बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती, साकिब सलीम के साथ नजर आईं. दोनों को साथ में अलीबाग से लौटते हुए स्पॉट किया गया. ऐसी खबर है कि दोनों ने साथ में अलीबाग में पार्टी की. वहीं दोनों के साथ मनीष मल्होत्रा भी शामिल थे. रिया और साकिब की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज