NCB के सामने रिया चक्रवर्ती ने कबूली ड्रग्स लेने की बात? 55वें सवाल पर सच सामने आने का दावा

र‍िया चक्रवर्ती और भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ. (Photo- Viral Bhayani)
र‍िया चक्रवर्ती और भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ. (Photo- Viral Bhayani)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद उनसे पूछताछ का सिलसिला जारी था. इस बीच एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने अब ड्रग्स (Drug) लेने की बात कबूल ली है. वहीं इस दावे में एनसीबी के 55वें सवाल को लेकर भी बताया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 10:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर सीबीआई, ईडी और एनसीबी अलग-अलग एंगल से कानूनी जांच में जुटी हुई है. इस कानूनी पड़ताल में एक के बार एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स (Drugs) मामले में कई गिरफ्तारियां भी कर ली हैं, जिनमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक भी शामिल हैं. वहीं इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में रिया चक्रवर्ती को लेकर नया दावा किया जा रहा है. इन रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स लेने की बात कबूल ली है, सिर्फ यही नहीं इस रिपोर्ट में एनसीबी के सवालों के बारे में भी खास जानकारी सामने आने का दावा किया गया है.

रिया चक्रवर्ती को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं उन पर एनसीबी ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. ऐसे में न्यूज 18 की ओर से इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है. रिया चक्रवर्ती इन दिनों नसीबी की हिसारत में हैं और उनसे सवालों का सिलसिला जारी है. हाल ही में इस मामले में न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ने एनसीबी के सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि डेढ़ दिन तक चली एक पूछताछ के दौरान रिया ने ड्रग्स लेने की बात कबूल ली है. बता दें कि इससे पहले रिया का कहना था कि उन्होंने खुद ड्रग्स नहीं ली है वो सुशांत और दोस्तों के लिए इसका इंतजाम करती थीं.

इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एनसीबी ने रिया को बताया कि ड्रग्स का इंतजाम करना या ड्रग्स का लेन-देन करना इसका इस्तेमाल करने से भी ज्यादा गंभीर आपराध है. जिसके बाद रिया ने ड्रग्स लेने की बात कबूली है. एक और बड़े खुलासे में रिया ने ये भी कहा है कि उन्हें उनकी टीम के द्वारा ये लाइनें सिखाई गई थीं कि वो ड्रग्स लेने से इनकार करती रहें. इस रिपोर्ट की मानें तो रिया ने ये सब खुलासे 55वें सवाल के बाद किए इस दौरान उन्हेंनो कई एक्टर्स के नाम भी लिए.



बता दें कि रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं. इसके अलावा उनके भाई शौविक, सुशांत के स्टाफ मेंबर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, इस केस में जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज