Sushant Death Case: रिया चक्रवर्ती ने खोला एक-एक राज़, बताया यूरोप ट्रिप के बाद कैसे बदली थी सुशांत की जिंदगी

Sushant Death Case: रिया चक्रवर्ती ने खोला एक-एक राज़, बताया यूरोप ट्रिप के बाद कैसे बदली थी सुशांत की जिंदगी
Sushant Singh Rajput Death Case:सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) ने खुद पर लग रहे आरोपों के बीच पहली बार सुशांत को लेकर किसी तरह का बयान दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 11:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. सुशांत के परिवार ने भी रिया और उनके परिवार समेत 6 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सीबीआई केस की जांच में जुटी है. इन सब आरोपों के बाद लगातार लोगों की निगाहें रिया की तरफ हैं. इस बीच रिया ने पहली बार सुशांत को लेकर किसी तरह का बयान दिया है, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देने के साथ सुशांत की लाइफ के बारे में बताया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) एक निजी चैनल से पहली बार इस मामले पर बातचीत की. उन्होंने इस बातचीत के दौरान बताया कि सुशांत किस तरह की लाइफ जीते थे.

सुशांत के परिवार ने जो पैसों को लेकर रिया पर आरोप लगाए हैं. उन आरोपों को खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत हमेशा से किंग साइज लाइफ जीता था. मेरे साथ रिलेशनशिप में आने से पहले वह थाईलैंड ट्रिप पर गया था, जहां उसने 6 लड़कों पर 70 लाख रुपये खर्च किए थे.



यूरोप ट्रिप का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि जब हम यूरोप के ट्रिप पर जा रहे थे तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है. उसके लिए वो एक दवाई लेता है, जिसका नाम मोडाफिनिल है, फ्लाइट से पहले उसने वो दवाई ली, क्योंकि वो दवाई हर वक्त सुशांत के पास रहती थी.
इस इंटरव्यू ने रिया ने अपने भाई को यूरोप क्यों ले गई? यूरोप टूर में क्या कुछ हुआ? इस सवालों को पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब दिया. उन्होंने बताया कि हम पेरिस में लैंड हुए, तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला. उन्होंने कहा मैं ये देखकर थोड़ी परेशान हुईं, क्योंकि मैं काफी एक्साइटेड थी. मैं चाहती थी कि उसकी फनसाइड देख सकूं, क्योंकि यहां वो आराम से सड़कों पर धूम सकता है, जो भारत में नहीं कर सकता था.

लेकिन स्विट्जरलैंड पहुंचने पर वो खुश थे, फिर जब इटली में पहुंचे, जहां हमारे कमरे में एक अजीब अतरंगी सा स्ट्रक्चर था. रिया ने बताया कि कमरे में मुझे डर लगा, लेकिन सुशांत ने कहा सब ठीक है. रिया बोलीं कि तब सुशांत ने उन्हें कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है. उसी के बाद से ही सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे.

रिया ने बताया कि साल 2013 में उनके ऐसा हुआ था. जब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीज़ें शुरू हुई थीं. तब वो मनोवैज्ञानिक से मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है, उन्होंने ही दवाई के बारे में बताया था.

इस दौरान उन्होंने शोविक-सुशांत में बॉन्डिंग की बातों के साथ रियेलिटिक्स नाम की कंपनी पर भी बात की. रिया ने बताया कि ये सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था, इसमें मैं, मेरा भाई और सुशांत तीनों पार्टनर थे. इसके लिए तीनों को 33-33% देने थे, मेरे भाई के पैसे मैंने अपने खाते से दिए थे. रिया ने दो टूक कहा कि मेरे ऊपर आज आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन हम कपल की तरह रहते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज