SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा- बिहार सरकार नहीं कर सकती CBI जांच की सिफारिश

SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा- बिहार सरकार नहीं कर सकती CBI जांच की सिफारिश
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

सीबीआई जांच की सिफारिश को लेकर सुशांत की गर्लफ्रेंड और जांच के घेरे में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने कहा है कि यह केस बिहार सरकार के अधिकार क्षेत्र से बाहर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 5:49 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार सरकार ने बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश कर दी है. वहीं, सुशांत की गर्लफ्रेंड और जांच के घेरे में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने कहा है कि यह केस बिहार सरकार के अधिकार क्षेत्र से बाहर है.

हाल ही में बता दें कि हाल ही में केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी और कई गंभीर आरोप लगाए थे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस के साथ परिवार द्वारा पटना में शिकायत दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी जांच कर रही है.

मानशिंदे ने कहा, ''रिया की ओर से एक पिटीशन सुप्रीम कोर्ट में लगी हुई है. इसके मुताबिक बिहार पुलिस को मामले की जांच का अधिकार नहीं है. ऐसे मामला सीबीआई को ट्रांसफर नहीं किया जा सकता, जिसमें बिहार सरकार को शामिल होने का कोई अधिकार नहीं है. ज्यादा से ज्यादा यह एक जीरो एफआईआर होगी, जो मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दी जाएगी.''





14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज