जानें... क्यों बोलीं रिया चक्रवर्ती- 'सपने में आए थे सुशांत, बोले जाओ, जाकर सबको सच्चाई बताओ'

जानें... क्यों बोलीं रिया चक्रवर्ती- 'सपने में आए थे सुशांत, बोले जाओ, जाकर सबको सच्चाई बताओ'
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत.

र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने गुरुवार को खुद पर लगे आरोपों और सुशांत संग अपने रिश्ते पर बात की. इसके साथ ही रिया ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर भी निशाना साधा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सीबीआई का शिकंजा सकता नजर आ रहा है. सीबीआई ने आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पहली दफा पूछताछ की. लेकिन, इससे पहले एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पहली बार सामने आईं और खुद पर लगे आरोपों पर सफाई दी. र‍िया चक्रवर्ती ने गुरुवार को खुद पर लगे आरोपों और सुशांत संग अपने रिश्ते पर बात की. इसके साथ ही रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी निशाना साधा.

इस बीच रिया ने कहा सुशांत सिंह राजपूत संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि, 'सुशांत मेरे सपने में आए थे और उन्होंने ही कहा कि जाओ, जाकर सबको हमारे रिश्ते की सच्चाई बताओ. आज-कल सुशांत कई लोगों के सपने में आ रहे हैं. ऐसे लोगों को भी वह सपने में आ रहे हैं, जो उन्हें जानते भी नहीं थे.' इस दौरान रिया ने दौरान अपने और सुशांत (Rhea and Sushant Relationship) के रिश्ते की गहराई पर भी बात की.

ये भी पढ़ेंः र‍िया चक्रवर्ती ने क‍िया अंकिता लोखंडे को टारगेट- सुशांत की 'व‍िधवा' बन रही हो और उसी के दोस्‍त के साथ र‍िश्‍ता है...



उन्होंने बताया दोनों पहली बार कब, कहां और कैसे मिले और दोनों के बीच कैसे प्यार की शुरुआत हुई. रिया ने सुशांत संग अपने रिश्ते की मजबूती पर भी बात की रिया ने कहा कि आज इतना कुछ होने के बाद भी मुझे कोई अफसोस नहीं है कि मैंने सुशांत से बेहद प्यार किया. सुशांत कहते थे कि उन्हें एक ही दिन में मुझसे प्यार हो गया था. लेकिन मैंने उनसे 2-3 महीने का समय मांगा, क्योंकि आई लव यू कहना बहुत बड़ी बात है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading