रिया चक्रवर्ती का ऐलान- अब केवल इसलिए जिंदा हूं, वरना सुसाइड कर ली होती!

रिया चक्रवर्ती का ऐलान- अब केवल इसलिए जिंदा हूं, वरना सुसाइड कर ली होती!
रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने एक लंबे इंटरव्यू में अपनी बातें रखते हुए इस बात का ऐलान किया है कि वो महज कुछ चीजों के लिए जिंदा हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 9:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से लगातार जिस शख्स‌ियत को लेकर चर्चा हो रही है उस शख्स रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ने अपनी बातें को रखी हैं. रिया ने अपनी सभी बातें खुलकर रखी हैं, रिया ने बताया कि उनके साथ जिस तरह का बर्ताव हो रहा है, जिस तरह से रोजाना उनको लेकर कहानिया बनाई जा रही हैं, सुशांत के बदले उन्हें ही सुसाइड कर लेना चाहिए था.

बार-बार रिया चक्रवर्ती ने कहा कि मौजूदा हालात इस‌ तरह के बन गए हैं कि इस तरह से रोज-रोज मरने से बेहतर कि हमें कोई कतार में खड़े कराके गोली मार दे. रिया के अनुसार अब उनकी मां की हालत खराब हो चुकी हैं. वो एक या दो दिन बाद अस्पताल में भर्ती होने वाली हैं.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा कि अब मैं उन लोगों से गुहार लगाना चाहती हूं कि जिस तरह से जस्टिस फॉर सुशांत की बात की जा रही थी. आज वही जरूरत मुझे है. अब जस्टिस फॉर रिया की जरूरत है.




यह भी पढ़ेंः Photo: इस हाल में हैं रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, रह चुके हैं आर्मी ऑफिसर

उन्होंने यह भी कहा कि एक बार और है कि शायद मुझे लगता है कि सुशांत यही है. वो मुझे देख रहा है. शायद कहीं ना कहीं यह एक वजह भी हैं कि वो अभी भी जिंदा हैं.

रिया ने बताया, केवल जिंदा हैं क्योंकि वो सुशांत की डेथ कैसे हुई ये जान सकें
रिया का कहना है कि वो रोज-रोज मर रहे हैं. उनकी जिंदगी अब बहुत ज्यादा खराब हो चुकी है. उनके सामने कोई रास्ता दिखाई नहीं दे रहा है. ऐसे समय में भी अगर वो जिंदा हैं क्योंकि वो जानना चाहती हैं कि आखिर कैसे सुशांत की मौत हुई. उनका कहना है कि 8 को वो घर से निकल गई ‌थीं, उसके बाद 8 से 13 तक मीतू उनके साथ थीं. वो जानना चाहती हैं कि उन पांच दिनों में क्या हुआ है. वो जानना चाहती हैं दिशा सैलियान के मामले में क्या हुआ था. आखिर सुशांत को ऐसा कदम क्यों उठाना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज