रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, जमानत अर्जी खारिज

रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, जमानत अर्जी खारिज
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 11:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. यानि अब 22 सितंबर तक रिया को जेल में रहना होगा. इससे पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स का लेन-देन करने और इस्तेमाल करने को लेकर एक्ट्रेस  को गिरफ्तार किया था.

मेडिकल जांच के बाद रिया चक्रवर्ती वापस एनसीबी के ऑफिस लाया गया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए  कोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के मामले में कोर्ट से 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी, जबकि रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इस मामले में जमानत की मांग की.


सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
गौरतलब है कि सुशांत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया एवं अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के फैसले को बरकरार रखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज