रिया चक्रवर्ती ने शेयर की निधि परमार के साथ की थ्रोबैक फोटो, लिखा- 'प्यार ताकत है'

रिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी फ्रेंड और प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी के साथ की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है.

रिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी फ्रेंड और प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी के साथ की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस इमेज के कैप्शन में लिखा है कि, 'प्यार एक ऐसा फैब्रिक है, जो कभी भी फेड नहीं होता है. प्यार पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे कितनी बार विपत्ति और दुख के पानी में धोया गया है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 9:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अचानक राष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियों में आ गईं, लेकिन वे लंबे समय तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से गायब रहीं. वे इस मामले से उपजे तनाव से उबरकर धीरे-धीरे और एक-एक स्टेप के साथ अपने सोशल मीडिया पेजों पर वापस आ रही हैं.

लगभग 6 महीने की चुप्पी के बाद, एक्टर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर अपनी मां का हाथ पकड़े हुए एक इमेज शेयर की थी. रविवार को रिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी फ्रेंड और प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी (Nidhi Parmar Hiranandani) के साथ की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है. फोटो में दोनों को बेड पर लेटे हुए और हाथों से दिल का आकार बनाते हुए देखा जा सकता है.

रिया ने इस इमेज के साथ एक शानदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, 'प्यार एक ऐसा फैब्रिक है, जो कभी भी फेड नहीं होता है. प्यार पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे कितनी बार विपत्ति और दुख के पानी में धोया गया है.' दरअसल यह Rober Fulghum का एक कैप्शन है, जिसे रिया ने कोट किया है. कैप्शन के शुरुआत में उन्होंने LOVEISPOWER का हैशटैग यूज किया है, जिसका अर्थ है- प्यार ताकत है.

रिया के द्वारा शेयर की गई इमेज करीब 15 हफ्ते पुरानी है. इसे 13 दिसंबर 2020 को निधि परमार हीरानंदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था, लेकिन तब इस फोटो की बहुत चर्चा नहीं हुई थी. अब सोशल मीडिया पर इस फोटो की चर्चा हो रही है.
रिया चक्रवर्ती की पोस्ट.


रिया फिल्म ‘चेहरे (Chehre)’ में काम कर रही हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने ट्रेलर लॉन्च होने तक फिल्म के प्रचार के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का जिक्र जानबूझकर नहीं किया था क्योंकि उनकी टीम एक्टर सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से विवादों में घिरीं एक्ट्रेस को लोगों की नजरों से बचाना चाहती थी.

जब इस साल फरवरी में फिल्म के रिलीज की तिथि की घोषणा की गई थी, तो इससे जुड़े प्रमोशनल मैटेरियल में चक्रवर्ती के नाम का जिक्र नहीं था और फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर उनका नाम टैग नहीं किया था, जिसके कारण फिल्म से उन्हें हटाए जाने संबंधी अटकलें लगने लगी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज