महेश भट्ट के साथ संबंधों पर घिरने के बाद जब रिया चक्रवर्ती ने किया था अपने रिलेशन का खुलासा

महेश भट्ट के साथ संबंधों पर घिरने के बाद जब रिया चक्रवर्ती ने किया था अपने रिलेशन का खुलासा
रिया ने महेश भट्ट के साथ ये तस्वीर शेयर की थी. फोटो साभार-@rhea_chakraborty/Instagram

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच साल 2018 से ही बेहतरीन बॉन्डिंग है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने जीवन में महेश भट्ट की अहमियत को जगजाहिर किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 1:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच के दौरान हाल में तब एक नया मोड़ आया जब महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वॉट्सएप पर हुई बातचीत (Whatsapp Chat) का स्क्रीनशॉट सामने आने का दावा किया गया. सोशल मीडिया पर अब महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के संबंधों को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. सुशांत के निधन से पहले भी रिया और महेश भट्ट को सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स ट्रोल करते रहे हैं. दोनों के रिश्ते को लेकर जब बातें तेज होने लगीं थीं तो रिया ने खुद दोनों के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच साल 2018 से ही बेहतरीन बॉन्डिंग है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने जीवन में महेश भट्ट की अहमियत को जगजाहिर किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह से वह काफी परेशान थीं. उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट के साथ उनका बाप-बेटी का रिलेशन है और वह महेश साहब को अपना मेंटॉर मानती हैं. रिया ने कहा था कि महेश ही इकलौते शख्स हैं जो किसी के चेहरे से नकाब उतार सकते हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि उनके प्यार ने उनकी लाइफ को बदल दिया.

साल 2019 में महेश भट्ट के 70वें जन्मदिन के मौके पर रिया ने कुछ अनसीन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी थी. उन्होंने लिखा था, मेरे बुद्धा जन्मदिन की शुभकामनाएं. सर, आपने मुझे प्यार के साथ संभाला. आपने मुझे प्यार दिया और आपने मैरे पंखों को उड़ान दी. आप दिल छू लेने वाले हैं.'



इस पोस्ट को शेयर करने के बाद भी रिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं, हालांकि ट्रोल होने के बाद रिया ने ये पोस्ट डिलीट कर दिया था.



तस्वीरें वायरल होने और ट्रोल होने पर रिया ने महेश भट्ट के साथ एक और तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने फिल्म 'अमर प्रेम' के एक सॉन्ग की लाइनों को लिखा-' तू कौन है, तेरा नाम है क्या? सीता भी यहां बदानम हुई'.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत पर बरसे सुशांत के परिवार के वकील, बोले- वह अपना मसला निपटा रही हैं

आपको बता दें फिल्म 'जलेबी' में रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के साथ काम किया था. इस फिल्म को उन्होंने ही प्रोड्यूस किया था. हालांकि फिल्म फ्लोप रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading