सुशांत के साथ तस्वीर शेयर कर रिया चक्रवर्ती हो गईं ट्रोल, लिखी थी ये बात

सुशांत के साथ तस्वीर शेयर कर रिया चक्रवर्ती हो गईं ट्रोल, लिखी थी ये बात
रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के एक महीना पूरा होने पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को मंगलवार को एक महीना हो गया. 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. इस मौके पर सुशांत के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें याद किया. पहली बार उनकी कथित गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत से जुड़ा एक इमोशनल पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर किया. इतना ही नहीं, सुशांत की मौत के बाद उनकी हर तस्‍वीर अपने सोशल मीडिया से हटाने वाली र‍िया ने सुशांत के साथ की अपनी दो बेहद खुबसूरत और अनदेखी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर की हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ लोगों को रिया की ये पोस्ट अच्छी नहीं लगी और वह ट्रोल होने लगी.

यूजर्स ने पूछा- 'जब वो जिंदा थे तब ये प्यार...
नीड जस्टिस नाम के एक यूजर ने लिखा- ये ठीक नहीं है. जब सुशांत जिंदा थे तब तो तुमने उनके साथ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं अब उनकी मौत के बाद ये तस्वीरें अपलोड करके  झूठा दिखावा बंद करो. भगवान को सब कुछ पता है. कर्म का फल जरूर मिलता है.





एक यूजर ने लिखा- मिस #र‍िया चक्रवर्ती आप कह रही हैं कि आप सुशांत से बहुत प्यार करती थीं, लेकिन यह नहीं जानती कि वह क्या कर रहे थे. उनके जीवन में क्या चल रहा था. वाह .... ये बड़े-बड़े पोस्ट करके हमें उल्लू मत बनाओ. अब तुम्हारा करियर बनने से रहा.

सुशांत के लिए रिया ने लिखा नोट- कैसे मानूं क‍ि तुम नहीं रहे...
र‍िया ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा, 'अभी तक अपनी भावनाओं से रोकने की मशक्‍कत कर रही हूं... मेरा द‍िल अब भी सुन्न सा है... तुम वही थे जिसने पहली बार मुझे प्‍यार की ताकत पर भरोसा करना स‍िखाया. तुमने मुझे स‍िखाया कि कैसे एक साधारण सा गणित का सवाल ज‍िंदगी का मतलब समझा सकता है, और मैंने वादा किया था कि मैं तुमसे इसे हर द‍िन सीखूंगी. मैं कभी इस बात को समझ नहीं पायूंगी कि अब तुम मेरे साथ नहीं हो..'

र‍िया ने आगे ल‍िखा, 'तुमने हर चीज को खुली बाहों से अपनाया और अब तुमने मुझे द‍िखा द‍िया कि हमारा प्‍यार सच में किसी भी सीमा से परे है. शांति में रहना सुशी.. तुम्‍हें खोने के 30 द‍िन लेकिन तुम्‍हें प्‍यार करने की एक पूरी उम्र... हमेशा जुड़े रहेंगे.. अनंत तक और उससे भी परे...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading