Home /News /entertainment /

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सेल्फी, भाई शौविक के साथ की ट्विनिंग तो फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सेल्फी, भाई शौविक के साथ की ट्विनिंग तो फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती ने भाई शौविक के साथ सेल्फी शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती ने भाई शौविक के साथ सेल्फी शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rhea_chakraborty)

हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के साथ नजर आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह पहली बार है जब रिया ने भाई शौविक के साथ अपनी कोई फोटो शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए बीता साल काफी कठिनाइयों भरा रहा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद वह लगातार ट्रोल्स के निशाने पर रहीं और जेल तक पहुंच गईं. लेकिन, एक मुश्किलों भरे साल का सामना करने के बाद इस समय वह और उनका परिवार इन सबसे बाहर निकलने की कोशिश में जुट गया है. लंबे समय तक सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के बाद रिया पिछले कुछ महीनों से नियमित रूप से सोशल मीडिया एक्टिव हैं और अपनी पोस्ट से वेलनेस की ओर अपनी यात्रा को बताने की कोशिश कर रही हैं.

    हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपने भाई शौविक के साथ नजर आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह पहली बार है जब रिया ने भाई शौविक के साथ अपनी कोई फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों भाई-बहन सफेद रंग में ट्विनिंग करते देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस से काफी लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं.

    सेल्फी में रिया को एक टेबल पर बैठकर तस्वीर क्लिक करते हुए देखा जा सकता है जबकि उनके भाई शौविक बैकग्राउंड में पोज देते नजर आ रहे हैं. रिया ने फोटो शेयर करते हुए इसे इमोजी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया, “#resiliance.”

    rhea chakraborty, showik chkraborty

    भाई शौविक के साथ रिया चक्रवर्ती. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rhea_chakraborty)

    रिया की इस पोस्ट को उनके दोस्तों से खूब प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने भी रिया की फोटो पर कमेंट किया है. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा- “माई गॉर्जियस टू”. जबकि वीजे अनुषा दांडेकर ने लिखा, “बेबीज़” इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए. आकांक्षा रंजन कपूर ने भी तस्वीर में हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया है.

    Tags: Rhea chakraborty, Rhea chakraborty news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर