लोगों को एक दूसरे की मदद करते देख भर आया रिया चक्रवर्ती का दिल, लिखा इमोशनल पोस्ट

संकट की इस घड़ी में रिया चक्रवर्ती ने भी गर्भवती महिलाओं की मदद के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग का व्हाट्सअप हेल्पलाइन नंबर शेयर किया था. इसके अलावा भी रिया कोविड-19 के संक्रमितों के लिए मेडिकल सर्विसेस जैसे एंबुलेंस, ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाओं की मदद की है. (फोटो साभार: / Instagram)(फोटो साभार : rhea_chakraborty/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मुश्किल समय में एक-दूसरे के लिए खड़े लोगों की तारीफ की है. लोगों को एक दूसरे की मदद करते देख रिया काफी इमोशनल हो गई हैं.

  • Share this:
    मुंबई : कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के संकट से जूझ रहे संक्रमितों की मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस से लेकर प्लेयर्स, समाजसेवी संस्थाओं के साथ आम आदमी भी अपनी-अपनी तरह से मदद में जुटा है. अपनों की जान पर मुसीबत के समय लोग मदद के लिए गुहार लगाते देखे जा रहे हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी लोगों के मदद के लिए हाथ आई हैं. लोगों को एक दूसरे की मदद करते देख रिया काफी इमोशनल हो गई हैं.

    रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मुश्किल समय में एक-दूसरे के लिए खड़े लोगों की तारीफ की है. उन्होंने लिखा, 'इस मुश्किल समय में लोगों को एक-दूसरे की मदद करता देख दिल भर आया है. यह इतिहास में लिखा जाएगा. इस समय में एक-दूसरे की मदद करें, उन्हें अच्छा महसूस कराएं ना की उन्हें जज करें. एक-दूसरे से नफरत नहीं करते और साथ में इसे जीतते हैं. जैसे की मानवता इस दुनिया में फिर स्थापित हो रही है. विश्वास बनाए रखें. लव रिया.'

    rhea chakraborty
    फोटो साभार: @rheachakraborty instagram


    इससे पहले रिया ने गर्भवती महिलाओं के डिलिवरी के साथ-साथ स्वास्थ्य संबंधी सलाह के लिए हेल्थकेयर का हेल्पलाइन नंबर (Helpline) शेयर किया था. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टा स्टोरी में हेल्पलाइन नंबर शेयर कर इसे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने की अपील की. रिया ने राष्ट्रीय महिला आयोग का व्हाट्सअप हेल्पलाइन नंबर शेयर किया था. इससे पहले भी रिया ने कोविड-19 के संक्रमितों के लिए मेडिकल सर्विसेस जैसे एंबुलेंस, ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाओं की मदद की है. रिया ने जो NCW के नंबर इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, उसमें लिखा है, गर्भवती महिलाओं को सरकारी अस्पताल पहुंचने में अगर किसी तरह की दिक्कत हो रही है तो इस नंबर पर मैसेज करें’. हम यहां आपकी सहायता के लिए हैं. 24 घंटे सातों दिन ये सुविधा उपलब्ध है’.