सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के 1 महीने बाद र‍िया चक्रवर्ती ने पहली बार ल‍िखा इमोशनल पोस्‍ट

सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के 1 महीने बाद र‍िया चक्रवर्ती ने पहली बार ल‍िखा इमोशनल पोस्‍ट
र‍िया चक्रवर्ती ने सुशांत के जाने के बाद पहली बार अपनी भावनाएं सामने रखी हैं. (Photo: @rhea_chakraborty/Instagram)

एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से अलव‍िदा कहे आज पूरा एक महीना हो गया है. ऐसे में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनकी मौत के बाद पहली बार एक भावुक पोस्‍ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से अलव‍िदा कहे आज पूरा एक महीना हो गया है. ऐसे में सुशांत के कई करीबी लोग उनके ल‍िए अपना प्‍यार सोशल मीडिया पर जता रहे हैं. लेकिन सुशांत के जाने के बाद पहली बार उनकी कथित गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत से जुड़ा एक इमोशनल पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इतना ही नहीं, सुशांत की मौत के बाद उनकी हर तस्‍वीर अपने सोशल मीडिया से हटाने वाली र‍िया ने सुशांत के साथ की अपनी दो बेहद खुबसूरत और अनदेखी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर की हैं.

सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली, हालांकि पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. सुशांत की इस आत्‍महत्‍या के पीछे की सारी वजहों को पुल‍िस अब भी खंगालने में लगी है. सुशांत की मौत के खबर सामने आने के बाद र‍िया ने अपने इंस्‍टाग्राम से सुशांत के साथ की तस्‍वीरें हटा दी थीं. लेकिन आज सुशांत की मौत के ठीक एक महीने बाद र‍िया ने पहली बार उनके जाने पर एक भावुक पोस्‍ट ल‍िखा है.

कैसे मानूं क‍ि तुम नहीं रहे...

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading