रिया चक्रवर्ती ने Father's Day पर किया खास पोस्ट, खुद को बताया फौजी की बेटी, बोलीं- मुश्किल समय के लिए खेद

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल हो रही है. फोटो साभार-@rhea_chakraborty/Instagram

फादर्स डे (Father's Day) पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी खुद को फौजी की बेटी बताते हुए अपने पापा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की . अपनी पोस्ट में उन्होंने मुश्किल समय का भी जिक्र किया है और उसके लिए खेद जताया है.

  • Share this:
    मुंबई. दुनिया भर में आज फादर्स डे (Father's Day) मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर सभी अपने पिता को आज के दिन स्पेशल फील करा रहे हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने पिता को बधाई दे रहे हैं. कोई उन्हें अपनी प्रेरणा तो कोई आदर्श. किसी ने अपनी पुरानी बातों को याद किया तो कोई इस कठिन समय के लिए खेद जता रहा है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी खुद को फौजी की बेटी बताते हुए अपने पापा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की . अपनी पोस्ट में उन्होंने मुश्किल समय का भी जिक्र किया है और उसके लिए खेद जताया है.

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद चर्चाओं में आईं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने पिछले एक सालों में काफी कठिन समय गुजार रही हैं. केस अभी सुलझा नहीं है. इसी मुश्किल समय में मिले पिता के साथ से वह काफी इमोशनल हैं. तस्वीर में नन्हीं रिया के चेहरे पर होली के रंग लगा दिखाई दे रहे हैं.

    रिया चक्रवर्ती ने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे पापा को हैप्पी फादर्स डे. आप ही मेरी सहनशक्ति हैं, आप ही मेरी प्रेरणा हैं. मुझे खेद है कि समय कठिन रहा है, लेकिन मुझे आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है. मेरे स्ट्रॉन्गेस्ट डैडी. लव यू पापा मिष्टी. #faujikibeti

    Rhea Chakraborty, Rhea Chakraborty wrote a Father's Day post, Rhea Chakraborty shared throwback picture, Social Media, Viral Post, रिया चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती का स्पेशल पोस्ट



    रिया की इस पोस्ट पर उनके कई दोस्त कमेंट कर रहे हैं. रिया की बीएफएफ शिबानी दांडेकर ने कमेंट कर लिखा- 'Awwwwwwww बेस्ट'. रिया के दोस्तों और फैंस ने भी सपोर्टिव कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'उन्हें आप पर भी गर्व होगा. आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत मजबूत साबित हुए हैं और जिन्होंने अपना सिर ऊंचा रखा है और तूफानों का बहादुरी से सामना किया है. एक अन्य ने लिखा- 'मुझे यकीन है कि उन्हें आपको अपनी बेटी के रूप में पाकर अधिक गर्व महसूस होता है. हैप्पी फादर्स डे.

    आपको बता दें कि इससे पहले रिया ने 14 जून को पोस्ट शेयर किया था. इस दिन सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी थी. उन्होंने दिवंगत एक्टर की तस्वीर के साथ एक लंबा पोस्ट शेयर किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.