Home /News /entertainment /

रिया कपूर हुईं TROLL: रिसेप्शन वाली तस्वीरों को देख यूजर्स करने लगे 'राधे मां' से तुलना

रिया कपूर हुईं TROLL: रिसेप्शन वाली तस्वीरों को देख यूजर्स करने लगे 'राधे मां' से तुलना

रिया कपूर अपने रिसेप्शन लुक को लेकर ट्रोल हुईं. (फोटो साभारः Instagram @rheakapoor)

रिया कपूर अपने रिसेप्शन लुक को लेकर ट्रोल हुईं. (फोटो साभारः Instagram @rheakapoor)

एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) के दोस्तों ने उन्हें शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी दी. इस दौरान वह लाल रंग के टॉप और सफेद स्कर्ट में नजर आईं. अपने इस लुक लेकर वह ट्रोल हो गईं.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor Wedding) की हाल ही में शादी हुई है. उन्होंने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी की, शादी की तस्वीरें और वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन अब रिया कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. लोग उनकी तुलना ‘राधे मां’ से कर रहे हैं. ट्रोल होने की वजह उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है.

    दरअसल, रिया कपूर (Rhea Kapoor Reception) की शादी के बाद उनके बेस्ट फ्रेंड्स ने रिसेप्शन पार्टी दी थी. इस रिपेप्शन पार्टी की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “दुनिया में सबसे अच्छे दोस्तों द्वारा दी गई पार्टी. अब तक का बेस्ट ‘रिसेप्शन’.” इन तस्वीरों में रिया को लाल रंग का फुल स्लीव टॉप और सफेद रंग की फुल लेंग्थ स्कर्ट में देखा जा सकता है. उन्होंने माथे पर लाल रंग का बड़ा टीका भी लगा रखा है.

    इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिया के बाल खुले हुए भी हैं. उन्होंने पैरों के तलवों को भी लाल रंग से रंगा हुआ है. ये सब देखकर कुछ लोग उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कई लोग उन्हें दूसरी ‘राधे मां’ बता रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

    रिया (Rhea Kapoor Troll) की इन तस्वीरों वाली पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, “इनको देखियो राधे मां. जितना आप दूसरों को अच्छा दिखाते हैं. उतने ही आप बेवकूफ दिखते हैं.” वहीं, कई लोगों रिया के इस लुक को देखकर आंखों में प्यार भरे इमोजी और दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं.

    बता दें कि रिया कपूर भी बहन सोनम कपूर की तरह फैशनिस्टा हैं. इतना ही नहीं, सोनम कपूर की शादी से पहले उन्हें स्टाइलिश लुक देने में खुद रिया कपूर उनकी मदद करती थीं. रिया कपूर एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं. वह अपने किसी को लुक रिपीट नहीं करती हैं.

    Tags: Rhea Kapoor, Sonam kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर