सरकार पर बरसीं ऋचा चड्ढा, Maharashtra Floods पर कही ऐसी बात

ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने खुद को बेचारी नागरिक बताया और सरकार को कई सलाह भी दे डाली.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 10:26 AM IST
सरकार पर बरसीं ऋचा चड्ढा, Maharashtra Floods पर कही ऐसी बात
ऋचा चड्ढा ने महाराष्ट्र बाढ़ पर खुलकर की बात
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 10:26 AM IST
महाराष्ट्र में आई बाढ़ आपदा दिनों-दिन विकराल होती जा रही है. वहीं बाढ़ से मची तबाही की खबरों के बीच बॉलीवुड सितारों की कड़ी आलोचना हो रही है. हाल ही में राजनीतिक पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के कई नेताओं ने भी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की कड़ी आलोचना की है. उनका कहना है कि आए दिन सोशल मीडिया पर समाज से जुड़े मुद्दों पर ट्वीट करने वाले सेलेब्रिटी, महाराष्ट्र में आई बाढ़ और उससे हो रहे नुकसार पर कोई बात नहीं कर रहे हैं. वहीं इस मामले को लेकर न्यूज़ 18 से खास बातचीत में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का बयान आया है. उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

ऋचा चड्ढा ने अपनी आने वाली फिल्म '375 सेक्शन' के ट्रेलर लॉन्च पर इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत करते हुए सरकार पर निशाना साधा है. ऋचा चड्ढा ने इस इंटरव्यू में अपनी बात रखते हुए कहा 'जब तक मैंग्रोव कटेंगे, ग्लोबल वोर्मिंग होंगी कहीं पर सूखा पड़ेगा कहीं बाढ़ आएगी. पॉलिसी चेंज ही एक ऐसी चीज़ है जिससे ये सारी आपदाएं आना बंद होंगी क्योंकि हिंदुस्तान भौगोलिक तौर पर एक बहुत बड़ा देश है'. उन्होंने कहा कि 'बालीवुड की जिम्मेदारी है कि मदद के लिए आगे आए लेकिन बालीवुड से ज़्यादा उन लोगों की ज़िम्मेदारी है जिन लोगों को हम वोट देते हैं'.

बाढ़ को लेकर दी ऐसी सलाह


ऋचा यही नहीं रुकीं उन्होंने कहा 'बालीवुड को हम इतना बड़ा रोल मॉडल ना बनाएं क्योंकि हम भगवान नहीं हैं. हम बेचारे एक्टर हैं जो ट्रेलर लॉन्च पर आपके सवालों का जवाब देने के लिए सामने आए हैं. हम नहीं चाहते कि बाढ़ आए लेकिन हम क्या करें. अब बाढ़ हर जगह आ रही है पिछले साल केरल में आई इस साल बाढ़ महाराष्ट्र और कर्नाटक में आई तो पॉलिसी चेंज की ज़रूरत है'.

बेचारे हैं हम


ऋचा चड्ढा से जब ट्रिपल तलाक और कश्मीर के अर्टिकल 370 पर सरकार के फैसले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कतराते हुए कहा कि 'जरूर ये दोनों फैसले अच्छी नीयत से किए गए हैं लेकिन मैं इस सवाल का जवाब फास्टफूड की तरह नहीं देना चाहती क्योंकि इन फैसलों से हमारी कई पीढ़ी जुड़ी हैं'. अपनी बात खत्म करते हुए ऋचा ने कहा कि 'हम बेचारे लाचार नागरिक क्या कर सकते हैं'.

ये भी पढ़ें- जमानत पर छूटे एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति, सौतेली बेटी से बदमीजी का आरोप
First published: August 14, 2019, 9:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...